वारदात: विक्रमनगर से दिनदहाड़े छात्रा को उठा ले गए

डेढ़ घंटे बाद यूनिवर्सिटी कैम्पस में मिली

विक्रमनगर से कार सवार तीन बदमाश सातवीं की छात्रा का अपहरण कर ले गए। हालांकि डेढ़ घंटे बाद बालिका सुरक्षित मिल गई। दो दिन पहले की बताई जा रही घटना की पुष्टि नहीं होने से माधवनगर पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विक्रमनगर निवासी १३ वर्षीय बालिका मंगलवार दोपहर करीब ३ बजे वॉशरूम जाने के लिए घर के बाहर निकली और गायब हो गई। करीब डेढ़ घंटे तक उसके नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की।

इसी दौरान बालिका यूनिवर्सिटी कैम्पस स्थित डिपार्टमेंट के पास दो युवतियों को घबराई हालत में मिली। युवतियों ने उसे थाने पहुंचा दिया। मामले की जांच कर रहे एसआई नितिन उईके ने बताया बालिका का चरक हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया।

सुरक्षित पाए जाने पर उसके बयान लिए। उसने बताया कि तीन युवक उसका मुंह दबाकर पाइप फैक्टरी की तरफ ले गए थे। काफी घुमाने के बाद छोड़कर भाग गए।

अपहरण के प्रमाण नहीं

बताया जाता है छात्रा के अपहरण की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी भी सक्रिय हो गए थे। बालिका के बयान की सूक्ष्मता से पड़ताल की लेकिन न तो मौके पर बताई गई कार के निशान मिले और न किसी के बयान से घटना की पुष्टि हो रही है। यहीं नहीं बालिका को ले जाने का मकसद भी सामने नहीं आया।

अब इन बिंदुओं पर जांच

सूत्रों के अनुसार पुलिस अब पता लगा रही है कि छात्रा किसी के बरगलाने में तो नहीं आई। परिचित के साथ जाने के बाद लौटने में देरी होने पर परिजनों के डर से घबरा गई और झूठ बोल रही हो। हालांकि इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है। यही वजह है कि पुलिस इसे संवेदनशील केस मानते हुए सूक्ष्मता से जांच कर रही है।

Leave a Comment