नाबालिग लुटेरे पुलिस के सामने उगल रहे कैसे-कैसे राज, आप भी चौंक जाएंगे

उज्जैन | माधवनगर पुलिस द्वारा पकड़े गए दो नाबालिग मोबाइल चोरों को परिवार वालों ने पिछले दिनों शहर में बाइक से फर्राटा भरने पर रोका था और पढ़ाई में मन लगाने को कहा था, लेकिन दोनों नाबालिग यह कहकर घर से बाहर निकल जाते थे कि सैर सपाटे से मूड फ्रेश रहता है तो पढ़ाई में अच्छा मन लगता है।

एक दिन पूर्व पकड़ाए चार मोबाइल चोरों को न्यायालय में पेश किया

बुधवार को माधवनगर थाना पुलिस ने एक दिन पूर्व पकड़ाए चार मोबाइल चोरों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। मोबाइल चोरों में से दो नाबालिग हैं, जो सम्पन्न परिवार से हैं और एक देवासगेट स्थित संजय बीयर बार के मालिक संजय यादव का पुत्र है। पुलिस ने बताया कि दोनों नाबालिग मौज मस्ती के लिए मोबाइल लूटते थे। दोनों कक्षा १०वीं और ११वीं के छात्र हैं। जिसमें एक की परीक्षा भी चल रही है।

दो मोबाइल और सुजुकी एक्सिस बाइक भी जब्त की

नाबालिग बदमाशों ने ९ मार्च को पुष्पा मिशन हॉस्पिटल, ११ मार्च को जीडीसी रोड और ११ मार्च को ही उदयन मार्ग पर मोबाइल लूट कबूली है। पुलिस ने उनसे दो मोबाइल और सुजुकी एक्सिस बाइक भी जब्त की है। जबकि शकील पिता नियाज मोहम्मद, एटलस चौराहा व इरफान पिता शौकत लोहे का पुल को अलकापुरी से गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पिछले दिनों इस्कॉन मंदिर व आसपास से दो मोबाइल लूट करना कबूली है।

महंगे शौक ने बनाया लुटेरा
पुलिस ने बताया कि नाबालिग आरोपियों की उम्र १७ वर्ष के लगभग है। दोनों के परिवार से अच्छी खासी पॉकेट मनी मिलती थी। इसके बाद भी महंगे शौक की लत और अक्सर इन्दौर जाकर मौज-मस्ती करने की लत की वजह से नाबालिग लूट करने लग गए।

चारों मोबाइल लुटेरों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे उन्हें जेल भेज दिया है। पकड़ाए बदमाशों ने चार वारदात कबूली है। उनके पास से चार मोबाइल भी जब्त हुए हैं। – गगन बादल, प्रभारी, माधवनगर

Leave a Comment