गुटबाजी नहीं… इस बार एकजुट होकर लड़ेंगे चुनावः गुड्डू

उज्जैन | कांग्रेस के विधानसभा चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिर्रादित्य सिंधिया 11 मई को उज्जैन आएंगे। सिंधिया के आगमन की तैयारियों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मंगलवार को प्रेसवार्ता में पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि इस बार कांग्रेस में गुटबाजी नजर नहीं आएगी। एकजुट होकर पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे। सीएम पद के लिए प्रदेश से कोई चेहरा नहीं होगा। राहुल गांधी ही पार्टी का चेहरा होंगे।

श्री गुड्डू ने बताया कि सिंधिया सुबह 11 बजे उज्जैन पहुंचेंगे। वे सबसे पहले महाकाल मंदिर जाएंगे। यहां से रोड शो करते हुए आगर रोड स्थित सामाजिक न्याय परिसर पहुंचेंगे। यहां जनाक्रोश रैली को संबोधित करेंगे। रैली में संभागभर के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जुटाने के लिए लक्ष्य रखा गया है। पूर्व सांसद ने दावा किया कि अगले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस एकजुट है। अब पार्टी में कोई भी गुटबाजी नहीं है। श्री सिंधिया की जनाक्रोश रैली में यह नजर आएगा। हर हाल में इस बार कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाएगी।

“सीएम कौन होगा” पर बोले… वैसे तो प्रदेश अध्यक्ष या नेता प्रतिपक्ष ही बनते

पूर्व सांसद से जब यह पूछा गया कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो सीएम कौन होगा। इस पर उन्होंने सीधे कोई जवाब नहीं दिया। मगर इशारों में अपनी बात कह दी। बोले वैसे तो परंपरा रही है कि प्रदेश अध्यक्ष अथवा नेता प्रतिपक्ष ही मुख्यमंत्री बनते है। पार्टी में ऐसा होता रहा है। हालांकि इस बार क्या होगा निश्चित तौर पर नहीं कह सकते।

Leave a Comment