मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा 14 जुलाई से शुरू

उज्जैन। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा 14 जुलाई से शुरू होगी। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शहर में करीब 11 किमी लंबी यात्रा करेंगे। वे लिफ्ट सहित करीब 20 फीट ऊंचे रथ पर सवार होकर आम लोगों से आशीर्वाद लेंगे। प्रशासन तैयारी में जुट गया है। प्रदेश के गृह व परिवहन मंत्री भूपेंद्रसिंह इस सिलसिले में बुधवार को शहर आएंगे और जनप्रतिनिधियों से चर्चा करने के अलावा प्रशासनिक अफसरों की बैठक भी लेंगे।

यात्रा के साथ भाजपा विधानसभा के चुनावी समर की शुरुआत भी करने जा रही है। यात्रा के संयोजक और यूडीए अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल ने बताया कि शुरुआत नानाखेड़ा क्षेत्र से होगी और दक्षिण विधानसभा के क्षेत्रों से होते हुए आगर रोड पर इंदिरानगर में इसका समापन होगा। इस दौरान 100 से अधिक मंचों के माध्यम से मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा।

मुख्यमंत्री रथ पर सवार होकर ही आम लोगों से मुखातिब होंगे और विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद लेंगे। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह का कार्यक्रम अभी तय नहीं हो सका है। इससे यात्रा शुरू करने का समय तय नहीं हो सका है। शाह यात्रा में कितनी देर रहेंगे, यह भी अभी तय नहीं है।

Leave a Comment