शहर कांग्रेस कार्यालय में हाथापाई

उज्जैन। शहर कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन क्षीरसागर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं जिले के प्रभारी एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर हाथापाई हो गई। हालांकि इस दौरान समझाइश देकर अन्य नेताओं ने मामले को शांत किया।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं उज्जैन प्रभारी मुकेश काला संगठनात्मक गतिविधियों शहर कांग्रेस कार्यालय में डेढ़ बजे बैठक शुरू हुई। बैठक में मौजूद नेता अपना अपना उद्बोधन दे रहे थे। कार्यक्रम का संचालन शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रवि भदौरिया द्वारा किया जा रहा था इस दौरान युवक कांग्रेस उज्जैन संसदीय क्षेत्र के पूर्व उपाध्यक्ष उमेशसिंह सेंगर ने संचालन कर रहे भदौरिया से अपना उद्बोधन देने के लिये बात कही लेकिन तीन बार कहने के बावजूद भी कार्यकारी अध्यक्ष ने जब कोई जवाब नहीं दिया तो सेंगर ने यह कहा कि मुझे भी मौका मिलना चाहिये।

इस पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी ने कहा कि अभी चुपचाप बैठो। थोड़ी देर बाद सेंगर और महेश सोनी के बीच इसी बात को लेकर तकरार हो गई। यह देखकर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सोनी के खास समर्थक पूर्व पार्षद कैलाशसिंह बिसेन ने उमेश सेंगर को समझाना चाहा तो दोनों के बीच जमकर झड़प हो गई और स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई, लेकिन वहां पर मौजूद नेताओं ने समझाइश देकर मामले को शांत कराया।

Leave a Comment