मेघदूत होटल में अधिकारी के पुत्रों के साथ मैनेजर और कर्मचारियों ने की मारपीट

उज्जैन। बीती रात मेघदूत होटल में दोस्त के साथ खाना खाने पहुंचे जिला शहरी विकास अभिकरण एवं नगरीय प्रशासन के संभागीय उपसंचालक के पुत्रों के साथ मेघदूत होटल के मालिक, मैनेजर सहित कर्मचारियों ने जमकर मारपीट कर दी। घायल युवकों की रिपोर्ट पर नानाखेड़ा पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए होटल मैनेजर सहित तीन दर्जन से अधिक कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।
पुलिस के अनुसार तोषण झारिया पिता सोमनाथ निवासी हरिओम विहार अपने भाई लक्ष्य झारिया, बेंगलोर के दोस्त रोशन निराला के साथ इनोवा कार क्रमांक एमपी 12 डीसी 0190 में ड्रायवर रवि डाबी को लेकर इंदौर रोड़ स्थित मेघदूत होटल में खाना खाने गये थे। यहां उक्त लोगों ने भोजन के बाद बिल मांगा जो करीब 7000 रुपये का था।

तोषण ने होटल मैनेजर से कहा कि पक्का बिल दो इस पर मैनेजर महेन्द्र ने पक्का बिल देने से इंकार करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। विवाद बढऩे के बाद होटल मालिक विजय जायसवाल, मैनेजर महेन्द्र निवासी पंथपिपलई ने होटल के दो दर्जन से अधिक कर्मचारियों के साथ मिलकर तोषण, लक्ष्य, रोशन, रवि के साथ मारपीट शुरू कर दी।

होटल कर्मचारियों से घिर चुके उक्त युवक जैसे-तैसे अपनी कार तक पहुंचे तो कर्मचारियों ने उन्हें दुबारा कार से नीचे उतारा और कार के कांच फोड़ते हुए पुन: मारपीट की। मारपीट में घायल युवक मुश्किल से बचते हुए थाने पहुंचे व मेघदूत होटल के मालिक विजय जायसवाल, मैनेजर महेन्द्र सहित कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज करने के बाद मैनेजर महेन्द्र सहित तीन दर्जन कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि होटल के लगभग सारे कर्मचारियों को हिरासत में लेकर लॉकअप में रखा गया है और फरियादी को थाने बुलाकर शिनाख्त कराई जायेगी। जिन कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की थी सभी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

दोनों युवकों के पिता झारिया का कहना…
जिला शहरी विकास अभिकरण एवं नगरीय प्रशासन के संभागीय उपसंचालक सोमनाथ झारिया ने चर्चा में बताया कि दोनों भाई मेघदूत होटल में दोस्त व ड्रायवर के साथ भोजन के लिये गये थे। मैनेजर द्वारा कच्चा बिल दिये जाने का विरोध करते हुए पक्का बिल मांगा जिसे देने से मैनेजर ने मना कर दिया और होटल के कर्मचारियों के साथ मिलकर मारपीट की, जबकि होटल संचालक को पक्का बिल देना चाहिये। उसके द्वारा सीधे तौर पर ग्राहकों को कच्चा बिल देकर जीएसटी की चोरी की जा रही है।

होटल संचालक ने कहा युवक नशे में थे… होटल संचालक विजय जायसवाल ने युवकों के साथ मारपीट के बारे में बताया कि चारों युवकों ने भोजन के साथ शराब भी पी थी और 7000 रुपये का बिल चुकाते समय नशे में मैनेजर के साथ गाली गलौज की इसी को लेकर कर्मचारी उत्तेजित हो गये और उनके साथ मारपीट कर दी।

Leave a Comment