पुलिस ने किया चेन स्नेचिंग की वारदात का खुलासा

उज्जैन। पिछले दिनों वृद्ध महिला के गले से सोने की चेन झपटने के आरोप में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए चेन बरामद कर ली है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

गुलाबबाई कॉलोनी नागदा निवासी चेतना पति विजयदेव मेहता उम्र ६० वर्ष 6 सितंबर 2018 की रात अपनी छोटी बहन के साथ श्रीराम कॉलोनी स्थित साईं मंदिर में दर्शन करने गई थी और वहां से वापस लौट रही थी। इस दौरान वर्धमान स्कूल के समीप पीछे से दो युवक आए और चेतना मेहता के गले से 12 ग्राम सोने की चेन झपट कर भाग गए। इसकी रिपोर्ट नागदा थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर, एएसपी ग्रामीण एएस कनेश के मार्गदर्शन नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बबलू उर्फ अंकित पिता विक्रमलाल निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी नागदा और बबलू पिता अनवारुल निवासी आदिनाथ कॉलोनी को पकड़ा। पूछताछ के दौरान दोनों ने सूरज पता राकेश खंगार निवासी बडऩगर एवं हिमांशु निवासी कोटा फाटक के पीछे प्रकाश नगर नागदा के नाम बताए। इसके बाद पुलिस ने सूरज को भी हिरासत में ले लिया, जबकि हिमांशु अभी फरार है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चेन बरामद कर ली है। आरोपियों में से एक सूरज ने बडऩगर के एक व्यापारी को फोन करके कहा था कि मेरी मां की तबीयत खराब है, इसलिए इलाज करवाने के लिए सोने की चेन बेचना है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने में नागदा थाना प्रभारी रवींद्र कुमार वारिया, उपनिरीक्षक लाखनसिंह नागर, सुनेश कलेश, सहायक उपनिरीक्षक सुरेश देवड़ा, आरक्षक मनोहर, ईश्वर, संजयङ्क्षसह, महिला आरक्षक श्रद्धा का योगदान रहा। पुलिस अधीक्षक ने इन्हें १० हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की।

Leave a Comment