झुलसी महिला के बयान और फुटेज में उलझी पुलिस

उज्जैन। दो दिनों पूर्व दशहरा मैदान में रहने वाले पेट्रोल पंप संचालक के घर एक महिला द्वारा पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास करने के मामले में पुलिस उलझ गई है क्योंकि गंभीर झुलसी महिला ने अपने बयानों में पेट्रोल पंप संचालक व उनकी पत्नी पर आग लगाने के आरोप लगाये हैं, जबकि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में उक्त महिला स्वयं को आग लगाते दिख रही है।
जांच अधिकारी जीपी प्रजापति ने बताया कि दशहरा मैदान में रहने वाले पेट्रोल पंप संचालक प्रेम छाबड़ा के घर रोजी जुनेजा पति इंदर दो दिनों पहले पहुंची और स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। यह घटना छाबड़ा के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसके वीडियो फुटेज जब्त किये गये हैं। वहीं करीब 80 प्रतिशत झुलस चुकी रोजी जुनेजा द्वारा तहसीलदार को दिये गये बयानों में प्रेम छाबड़ा व उनकी पत्नी सीमा छाबड़ा पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया गया है।

एएसआई प्रजापति के अनुसार सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट है कि छाबड़ा दंपत्ति द्वारा ऐसा कुछ नहीं किया गया और अब झुलसी महिला के बयानों व फुटेज की बारीकि से जांच कराई जा रही है साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों का मार्गदर्शन भी लिया जा रहा है। हालांकि वीडियो फुटेज के बाद छाबड़ा दंपत्ति पर प्रकरण दर्ज करने का कोई मामला नहीं बनता है, लेकिन प्रक्रिया के अनुसार जांच करना भी अनिवार्य है।

Leave a Comment