हत्या के मामले में दो हिरासत में

उज्जैन। माकड़ौन थानांतर्गत ग्राम परसोली के समीप एक वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है लेकिन अभी आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। इस संबंध में तराना में पत्रकार वार्ता रखी गयी है जिसमें विस्तृत रूप से जानकारी दी जायेगी।

माकड़ोन थानांतर्गत ग्राम परसोली निवासी कालूराम पिता बाबरू मालवीय उम्र ६५ वर्ष १८ सितम्बर की रात खेत पर बने मकान पर सोने के लिये गया था। १९ सितम्बर की रात कालूराम की लाश खेत पर बने मकान पर मिली। शरीर एवं सिर पर चोट के निशान पाए गए थे। इस मामले में चिमनगंज पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। मृतक के पुत्र ने आरोप लगाया था कि आरोपियों ने विवाद के चलते उसके पिता की हत्या की है।

इधर पुलिस द्वारा इस मामले की जांच पड़ताल की तो मामला दूसरा ही निकला। बताया जाता है कि वृद्ध की हत्या उसके परिवार के एक सदस्य एवं रिश्तेदार द्वारा की गई। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में तराना एसडीओपी रवींद्र बोयत से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल के बाद आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। आज पत्रकार वार्ता में इस मामले का खुलासा किया जायेगा।

Leave a Comment