इंदौर में पकड़ाए वाहन चोर ने उज्जैन की दो चोरी कबूली

उज्जैन। इंदौर पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार कर उससे चोरी के वाहन बरामद किये। पकड़ाये बदमाश ने उज्जैन में भी वाहन चोरी की वारदातें कबूली जिसके बाद जीआरपी की टीम ने इंदौर जाकर बदमाश से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर चोरी की दो बाइक बरामद की है। पुलिस ने बताया कि इंदौर की कराडिय़ा थाना पुलिस ने पवन पिता जगदीश 35 वर्ष निवासी टिगरिया बदशाह इंदौर को वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की 5 मोटर सायकलें बरामद की थीं। पवन ने इंदौर पुलिस को बताया था कि उसने उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 8 स्थित सायकल स्टेण्ड से भी मोटर सायकलें चोरी की थीं।

इस पर इंदौर पुलिस ने उज्जैन जीआरपी को सूचना दी। जीआरपी थाने से प्रधान आरक्षक संतोष शर्मा इंदौर पहुंचे और उन्होंने पवन से पूछताछ के बाद बाइक क्रमांक एमपी 13 बीआर 9169 व बाइक एमपी 13 एमजे 5954 बरामद की।

संतोष शर्मा ने बताया कि उक्त मोटर सायकल चोरी के मामले में अंकुर पिता राममनोहर वर्मा निवासी अम्बर कालोनी ने 8 मई 18 को और अजय व्यास निवासी महावीर एवेन्यू ने 9 जुलाई 18 को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इंदौर पुलिस ने चोरी के वाहन बरामद करने के बाद पवन को जेल भेज दिया है, जबकि जीआरपी ने उसकी जेल से फारमल गिरफ्तारी ली है और अब उसे रिमाण्ड पर लेकर अन्य वाहन चोरी के मामले में पूछताछ की जायेगी।

Leave a Comment