उज्जैन पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,पकड़ाई AK-47

उज्जैन। पिछले दिनों बडऩगर रेलवे ट्रेक पर गश्त कर रहे आरपीएफ के एएसआई व हवलदार पर करीब एक दर्जन बदमाशों ने हमला करने के बाद हवलदार से ए.के.47 रायफल और 20 राउण्ड लूट लिये थे। मामले में पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही थी उसी दौरान बीती रात गेटमेन को उक्त रायफल लावारिस हालत में पड़ी मिली जिसे जब्त करने के साथ पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।
आरपीएफ रतलाम टीआई नवाबसिंह ने बताया कि एके 47 लूटने वाले बदमाशों की तलाश में आरपीएफ और जिला पुलिस की टीमें लगी हुई थीं, उसी दौरान एक दिन पहले मियांखेड़ी गांव में दबिश दी गई। यहां से एक आरोपी के कपड़े बरामद हुए थे और उसी आधार पर आरोपी के परिजनों को पुलिस ने पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था। संभवत: इसी से भयभीत होकर आरोपियों ने आरपीएफ की ए.के. 47 रायफल ट्रेक पर लावारिस छोड़ दी। उक्त रायफल जब्त करने के साथ ही आरोपियों की तलाश भी जारी है।

यह था घटनाक्रम
6 दिसंबर की रात 1 बजे आरपीएफ रतलाम से एएसआई कमलेश शर्मा व हवलदार राकेश कुशवाह पिस्टल व एके 47 से लैस होकर बडऩगर-सुंदराबाद के बीच पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। उसी दौरान रात 1 बजे कुछ बदमाशों को उन्होंने ट्रेक पर घूमते देखा जिनमें से एक बदमाश भगवान सिंह निवासी टोकरा को पकड़कर पूछताछ की गई उसी दौरान करीब एक दर्जन बदमाशों ने आरपीएफ की टीम पर हमला करते हुए हवलदार कुशवाह से एके 47 लूट ली थी। हमले में कमलेश शर्मा व राकेश कुशवाह घायल हुए थे।

मामले में बडऩगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश प्रारंभ की थी, जबकि आरपीएफ की टीम भी बदमाशों को तलाश रही थी और बीती रात उक्त एके 47 रायफल रेलवे ट्रेक पर लावारिस हालत में गैंगमेन को पड़ी मिली।

Leave a Comment