3 वर्ष की बच्ची के अपहरण की सूचना, घर में सोते मिली

उज्जैन। कल चिमनगंज पुलिस थाने में हरिनगर में रहने वाले एक युवक ने अपनी 3 वर्षीय बच्ची के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसको लेकर टीआई से लेकर पूरा स्टाफ परेशान हो गया। यहां तक की बच्ची की तलाश घट्टिया तक हुई और 3 घंटों की मशक्कत के बाद पता चला कि बच्ची घर में ही सो रही है। बनेसिंह पिता लक्ष्मण 25 वर्ष निवासी हरिनगर आगर रोड ने बताया कि उनकी 3 वर्षीय पुत्री तुलसी उर्फ तनु मां सीमा के साथ घर में थी। उसी दौरान सीमा टायलेट के लिये गई और लौटकर आई तो तुलसी घर में नहीं मिली।

उसकी घर में व आसपास तलाश की गई इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित लेकिन तुलसी का पता नहीं चला तो बनेसिंह ने चिमनगंज थाने पहुंचकर तुलसी की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी व अपहरण की धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के तुरंत बाद उसकी तलाश प्रारंभ की।

स्वयं थाना प्रभारी ने अलग-अलग टीमें बनाकर तुलसी की तलाश प्रारंभ कराई उसी दौरान भीड़ में मौजूद लोगों ने यह भी कहा कि एक व्यक्ति को बाइक पर तुलसी को ले जाते देखा है। पुलिस टीम घट्टिया तक पहुंच गई लेकिन तुलसी नहीं मिली।

बनेसिंह ने बताया कि घर में बिस्तर रखने के स्थान के पीछे खाली जगह है जहां तुलसी जाकर सो गई थी और बिस्तर हटाने के दौरान पता चला कि तुलसी घर में सो रही है जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुलसी के सकुशल मिलने पर राहत की सांस ली।

Leave a Comment