अंतर्राष्ट्रीय बदमाश को कड़ी सुरक्षा में लाए

उज्जैन। अंतर्राष्ट्रीय कुख्यात बदमाश को दिल्ली पुलिस की टीम कड़ी सुरक्षा में उज्जैन रेलवे स्टेशन लेकर पहुंची। यहां से उज्जैन पुलिस की अभिरक्षा में बदमाश को कोर्ट ले जाया गया।

इस्लामुद्दीन पिता सादिक एहमद (45) निवासी ग्राम नेहाना जिला मेवात हरियाणा अंतर्राष्ट्रीय अपराधी है। उसे दिल्ली पुलिस की टीम ट्रेन से उज्जैन रेलवे स्टेशन लेकर पहुंची। यहां जीआरपी, उज्जैन पुलिस को अलर्ट रखा गया था।

ट्रेन से उतरते ही इस्लामुद्दीन को जीआरपी थाने ले जाया गया जहां कुछ देर रुकने के बाद देवासगेट थाना प्रभारी और अतिरिक्त पुलिस फोर्स की मौजूदगी में कुख्यात बदमाश को कोर्ट पेशी के लिये ले जाया गया। बताया जाता है कि इस्लामुद्दीन के पुराने मामले में कोर्ट में बयान होने हैं इसी कारण दिल्ली पुलिस की टीम उसे कड़ी सुरक्षा में उज्जैन लेकर पहुंची है।

इंदिरानगर में की थी डकैती

एएसपी अभिजीत रंजन ने बताया इस्लामुद्दीन द्वारा अपनी अंतर्राष्ट्रीय गैंग के साथ कुछ वर्ष पूर्व इंदिरा नगर में रहने वाले प्रशासनिक अधिकारी के घर डकैती को अंजाम दिया था।

उसी मामले में इस्लामुद्दीन की गैंग के सदस्यों को उज्जैन पुलिस द्वारा हरियाणा से गिरफ्तार भी किया गया था और इस्लामुद्दीन की इसी मामले में कोर्ट पेशी है इस कारण उसे दिल्ली पुलिस की टीम उज्जैन लेकर आई।

Leave a Comment