प्रेमिका से विवाद के बाद युवक ने लगा ली फांसी, युवती ही लेकर पहुंची हॉस्पिटल

उज्जैन। अलखनंदानगर में देर रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का कारण युवक का अपनी प्रेमिका से विवाद होना साामने आ रहा है। नानाखेड़ा पुलिस मामले में जांच कर रही है। इसी तरह अकंपात क्षेत्र की एक महिला की भी संदिग्ध मौत हो गई। चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
अलखनंदा नगर निवासी अर्पित पिता अजय उपाध्याय (२८) ब्याज का धंधा करता था। एक बच्चे का पिता होने के बावजूद अर्पित का गदापुलिया पर रहने वाली नीलम नामक युवती से करीब डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार रात करीब ११.३० बजे अर्पित ने नीलम से फोन पर बात की और इसी दौरान विवाद होने पर उसने नीलम से कह दिया कि वह फांसी लगा लेगा और फोन काट दिया। बाद में नीलम ने अर्पित को कई कॉल किए लेकिन फोन अटेंड नहीं होने पर वह अर्पित के घर पहुंची तो वह फांसी पर लटका हुआ मिला। इस पर वह उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गई। यहां डॉक्ट्र्स ने अर्पित को मृत घोषित कर दिया। मामले में जांच कर रहे नानाखेड़ा थाने के एएसआई भंवर निगवाल ने बताया कि नीलम को थाने पर बैठा रखा है। प्रेम प्रसंग का पता चला है लेकिन अर्पित के परिजनों के बाद ही आगें कार्यवाही की जा सकेगी।

डेढ़ माह पहले पत्नी छोड़ गई
अर्पित के दोस्तों ने बताया कि अर्पित के माता-पिता और छोटा भाई अंकपात मार्ग पर रहते हैं। अर्पित की शादी करीब पांच साल पहले ब्यावरा में हुई थी। उसका तीन वर्ष का बच्चा है। प्रेम प्रसंग के कारण ही करीब डेढ़ माह पहले पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। वह अपने अंकल के मकान में रहता था। रात को घर में किसी के नहीं होने के कारण वह आत्मघाती कदम उठा सका।

Leave a Comment