पॉवर ऑफ गेम : तीन मंत्रियों की निजी यात्रा पर बिछ गया पुलिस-प्रशासन

आए थे कोल्ड स्टोरेज का शुभारंभ करने अफसर वफादारी दिखाने में लगे रहे

स्वागत में दिखाई दिया गुटबाजी का नजारा, जाम लगने से शहरवासी होते रहे परेशान

उज्जैन। प्रदेश सरकार के तीन महत्वपूर्ण मंत्री रविवार सुबह शहर आए। तीनों मंत्रियों के समर्थकों ने अपने-अपने नेताओं के स्वागत में पूरी ताकत झोंक दी। इससे जगह-जगह जाम की स्थिति बनती रही।

खास बात यह रही कि तीनों मंत्री छोटे से निजी कार्यक्रम में आए थे लेकिन पुलिस-प्रशासन के आला अफसर बेवजह मौजूद होकर वफादारी दिखाने का प्रयास करते रहे।

मक्सीरोड स्थित मोरूखेड़ी में प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण तथा उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के भाई के खास मिश्रीलाल ने कोल्ड स्टोरेज बनाया है। मंत्री पटवारी इसी का शुभारंभ करने के लिए आमंत्रित थे।

उनके साथ नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह व नर्मदा घाटी विकास और पर्यटन विभाग मंत्री सुरेंद्रसिंह बघेल (हनी बघेल) भी इंदौर से सड़क मार्ग से आए थे। सुबह करीब 11:30 बजे निनौरा टोल नाके पर पहुंचते ही तीनों के समर्थक उनका स्वागत करने पहुंच गए।

मंत्री पटवारी, सिंह व हनी बघेल के समर्थक अपने-अपने नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगाते हुए मंचों से स्वागत कर काफिले में शामिल होते रहे। इसी दौरान भोपाल से आए विधायक कुणाल चौधरी भी उनके साथ हो गए।

काफिले में वाहन बढऩे से ट्रैफिक जाम होता रहा। अंतत: करीब आधे घंटे में मंत्रीगण काफिले के साथ मोरूखेड़ी पहुंचे। यहां आयोजक के साथ ही एसपी सचिन अतुलकर व निगमायुक्त प्रतिभा पाल के साथ अन्य अधिकारी भी मंत्रियों के स्वागत में लिए मौजूद थे।

कार्यक्रम के बाद तीनों दताना-मताना हेलीपेड पहुंचे। यहां पर संभागायुक्त अजीत कुमार व आईजी राकेश गुप्ता भी उन्हें विदा करने के लिए मौजूद थे।

Leave a Comment