नंदी होम्स होटल मालिक के भतीजे और उसके इंदौरी दोस्त ने की थी मारपीट

मामला महाकाल मंदिर के बाहर आर्मी के मेजर और कैप्टन से विवाद का

उज्जैन। महाकालेश्वर मंदिर के सामने मंगलवार देर रात आर्मी के मेजर के साथ मारपीट व साथी महिला मेजर के साथ अभद्रता करने के मामले में महाकाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट करने वाले युवकों की शिनाख्त कर ली है और शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है।
भोपाल में पदस्थ आर्मी के मेजर मधु एटी पिता ए. कृष्णन साथी कैप्टन प्रियंका के साथ मंगलवार को महाकाल दर्शन करने आए थे। दर्शन के बाद मेजर मधु एटी मंदिर के सामने स्थित नंदी होम्स होटल के नीचे स्थित दुकान पर भस्म आदि सामान खरीदने पहुंचे। यहां मेजर एटी ने कैप्टन प्रियंका को कड़े दिखाते हुए खरीदने की बात कही तो कैप्टन प्रियंका ने कहा इन कड़ों की पॉलिश निकल जाती है इस पर दुकान संचालक भड़क गया और उसने मेजर व कैप्टन के साथ अभद्रता की।

कहासुनी के बीच दुकान के आसपास भीड़ लग गई और उन्हीं में से दो युवकों ने मेजर एटी के साथ मारपीट की। मामले में मेजर मधु एटी ने महाकाल थाने में प्रकरण दर्ज कराया। मामले की जांच कर रहे एसआई संतोष पाठक ने बताया प्रकरण अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज किया था जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद मारपीट करने वाले युवकों की शिनाख्त लवेश पिता विष्णु अरोण्या निवासी चौबीस खंभा और उसके दोस्त चिराग सेन निवासी इंदौर के रूप में हुई। एसआई पाठक के अनुसार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मेजर ने कहा- पुलिस का खौफ नहीं
मेजर मधु एटी ने अक्षरविश्व से चर्चा में कहा महाकालेश्वर मंदिर विश्व में प्रसिद्ध है, यहां देशभर के श्रद्धालु आते हैं ऐसे में व्यापारियों द्वारा श्रद्धालुओं के साथ किये जाने वाले अभद्र व्यवहार से शहर की छवि धूमिल होती है। महाकाल मंदिर चौराहे पर बदमाशों का जमावड़ा रहता है जिससे यात्रियों में असुरक्षा की भावना भी रहती है। मंदिर के बाहर पुलिस चौकी और थाना होने के बावजूद पुलिस का खौफ बदमाशों में नहीं है। मेजर एटी ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां एसपी ठीक से काम नहीं करते, अपने विभाग के अधिकारियों को सस्पेंड करते हैं इसलिये पुलिसकर्मियों का मनोबल भी कमजोर है और वे ठीक से कार्रवाई नहीं करते।

होटल से फुटेज डिलीट
महाकाल मंदिर के सामने स्थित नंदी होम्स के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड घटना के फुटेज डिलीट हो चुके हैं, पुलिस के अनुसार मेजर व कैप्टन से मारपीट व अभद्रता करने वाला युवक लवेश नंदी होम्स होटल मालिक का भतीजा है। होटल मैनेजर रोहित बाली ने बताया घटना के फुटेज डिलीट हो गये, जबकि एसआई पाठक का कहना है वीडियो फुटेज के आधार पर ही आरोपियों की शिनाख्त हुई है।

Leave a Comment