रूबी कॉम्प्लेक्स में चोरों का धावा, 5 दुकान, 4 गोदामों को बनाया निशाना

उज्जैन। शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात भी चोरों ने गोपाल मंदिर स्थित एक कॉम्प्लेक्स को निशाना बनाया है।

यहां चोरों ने 5 दुकान और 4 गोदाम में वारदात की है। सुबह घटना का पता चलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। व्यवसायियों ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपे है जिसमें दो चोर दिखाई दे रहे हैं।

नईसड़क स्थित तिलकनगर निवासी कमलेश पिता श्यामलाल थानी की गोपाल मंदिर के सामने रूबी कॉम्प्लेक्स है। उन्होंने बताया कि मार्केट में अधिकांश पूजा-पाठ, शादी सामग्री दुकान व जनरल स्टोर्स है। चोरों ने उनके साथ ही सुरेंद्र जैन, राजेश थानी, प्रकाश थानी व दिलीप कुमार की दुकानों को निशाना बनाया है।

चोर छत के रास्ते आए और पहले प्रथम मंजिल पर स्थित उनकी दुकान और चार गोदाम में वारदात की। बाद में नीचे पांच दुकानों के ताले तोड़े। सभी दुकानों में कीमती सामान था। पुलिस जांच के बाद सामान के मिलान से पता चलेगा कि कितने का सामान चोरी हुआ है। याद रहे एक पखवाड़े पहले शहीद पार्क पर भी एक ही रात में आधा दर्जन दुकान और ऑफिस के चोरों ने ताले तोड़े थे। माधवनगर पुलिस अब तक चोरों को नहीं खोज पाई है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो चोर
घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंची खाराकुआं टीआई आशा सोलंकी भी मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद उन्हें मार्केट व दुकानों में लगे सीसी टीवी में दो चोरों द्वारा वारदात के फूटेज मिले।

चोरों का सुराग लगाने के लिए उन्होंने स्नेफर डॉग और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया और सभी घटना स्थल के फोटो करवाए, लेकिन तुरंत सफलता नहीं मिल सकी।

Leave a Comment