सुबह की शुरुआत, वाहन दुर्घटनाओं के साथ

सुबह की शुरुआत दुर्घटनाओं के साथ हुई। तीन अलग-अलग स्थानों पर हुई वाहन घटनाओं में ट्रक पलटने से ड्रायवर घायल हुआ वहीं मारुति वैन-ट्रैक्टर की भिड़ंत में पिता पुत्र घायल हो गये। ऐसे ही एमआर-5 स्थित पेट्रोल पंप के सामने टेम्पो चालक ने स्कूली बच्चों की बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो छात्र व एक वृद्ध घायल हुआ है। वहीं तीनों मामलों में क्रमश: माधवनगर, चिमनगंज पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। मक्सीरोड़ उद्योगपुरी क्षेत्र में ट्रक क्रमांक जीजे 06 एएक्स 6979 में गोल्डन सल्फर भरकर ड्रायवर पहुंचा था। यहां मोड़ पर ड्रायवर ने तेजगति व लापरवाही से अपना ट्रक पलटाने का प्रयास किया जिससे वाहन मोड़ पर पलटी खाकर गड्ढे में जा गिरा। लोगों ने ड्रायवर को माधव नगर अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।

असलम पिता अनवर खां 21 वर्ष निवासी ढाबला हर्दू अपने पिता के साथ मारुति वैन क्रमांक एमपी 09 डीए 5718 में प्याज भरकर आगर रोड़ होते हुए थोक सब्जी मण्डी चिमनगंज आ रहा था। उसी दौरान दाल मिल चौराहे पर रांग साइड से आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 09 एम 2445 के चालक ने वैन में सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

दुर्घटना में असलम और अनवर घायल हो गये वहीं कार का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ। इधर ट्रैक्टर चालक मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर चिमनगंज पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और क्षतिग्रस्त कार को थाने में खड़ा कराया। देवेन्द्र पिता महेन्द्र पंवार 17 वर्ष निवासी संजय नगर और शुभम पिता सुरेश शर्मा 17 वर्ष निवासी बाफना पार्क कॉलोनी आलोक हायर सेकंडरी स्कूल ढांचा भवन में 12 वीं के छात्र हैं। स्कूल में शिक्षक दिवस मनाने की तैयारी के चलते दोनों छात्र अपनी मोटर सायकल पर सवार होकर कुछ सामान खरीदने बाजार के लिये स्कूल से निकले।

Leave a Comment