15 दिन में 30 से अधिक चोरी

शिप्रा नदी के किनारे लगने वाले कार्तिक मेला चोरों के निशाने पर है। मेला लगने के बीते 15 दिनों में 30 से अधिक चोरी की वारदातें लोगों के साथ हुईं जिनमें पर्स, मोबाइल और मोटर सायकलें बदमाश ले गये। पुलिस द्वारा कालिदास उद्यान गेट पर अस्थायी चौकी बनाई गई है। यहां लोग चोरी की शिकायतें तो कर रहे हैं लेकिन पुलिस अब तक एक भी चोर को पकड़ नहीं पाई है।

उज्जैन–अस्थायी मेला चौकी पर 14 नवंबर को ईश्वर दुबे पिता वासुदेव निवासी कचनारिया तराना ने मोबाइल चोरी की शिकायत की थी। उसके बाद 27 नवंबर तक लगातार चोरी की वारदातें मेले में हो रही है।

खास बात यह कि शनिवार और रविवार को छुट्टी की दिनों में भीड़ अधिक होने का फायदा उठाकर बदमाश आधा दर्जन से अधिक वारदातों अंजाम दे रहे हैं। अब तक चोरी की 30 से अधिक वारदातें होने पर पुलिस ने 3 बाल चोरों सहित 11 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन एक भी चोर से माल बरामद नहीं हो सका।

 

इस तरह लोगों के साथ हुई वारदातें

14 नवंबर को ईश्वर दुबे निवासी कचनारिया का मोबाइल चोरी हुआ, 15 नवंबर को रवि निवासी गुलाना, गोपाल निवासी पचनेर, राजेन्द्र निवासी गुलाना के मोबाइल चोरी हुए। 16 नवंबर को 3 मोबाइल चोरी की वारदातें। 17 नवंबर को एक मारपीट और 4 मोबाइल चोरी। 18 नवंबर को एक बाइक चोरी, 3 मोबाइल चोरी। 19 नवंबर को एक बाइक और दो मोबाइल चोरी।

20 नवंबर को गोविंद विश्वकर्मा निवासी कानड़ का पर्स चोरी, 1 मोबाइल और एक बाइक चोरी। 21 नवंबर को दो मोबाइल चोरी। 22 नवंबर को मीना परिहार, श्वेता शिवहरे निवासी फ्रीगंज का पर्स और तीन मोबाइल चोरी। 23 नवंबर को जयश्री शर्मा निवासी नागदा का पर्स और दो मोबाइल चोरी। 24 नवंबर को अभीजीत राजपूत का पर्स, 4 मोबाइल चोरी। 25 नवंबर को 12 मोबाइल, एक बाइक चोरी और 26 नवंबर को नरेन्द्र वाघेला का पर्स, प्रियंका निवासी नागदा का पर्स सहित आधा दर्जन मोबाइल चोरी की वारदातें हुईं।

Leave a Comment