इंदौर में आधी रात रफ्तार का आतंक:भाजपा नेत्री के बेटे ने नशे में धुत होकर दौड़ाई कार

भाजपा की स्थानीय नेत्री फिरदौस पटेल के बेटे फैजान ने मंगलवार आधी रात आजाद नगर में नशे में धुत होकर कार दौड़ाते हुए क्षेत्र में जमकर आतंक मचाया। उसने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, जिसमें कुछ लोगों को चोट भी आई है। घटना के बाद दर्जनों की संख्या में लोग रिपोर्ट लिखवाने आजाद नगर थाने पहुंचे। कार को पकड़ने की कोशिश में आरोपी ने पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी। 25 से ज्यादा गाड़ियों से लोगों ने कार सवार का पीछा किया। इस दौरान वह अंधगति से कार दौड़ाते हुए लोगों को टक्कर मारता रहा। वह पकड़ में नहीं आया।

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक फैजान ने जमकर नशा किया और कार दौड़ाने लगा। इस दौरान जो गाड़ी के सामने आया, उसने उसे टक्कर मारी। सनसनी फैलने से क्षेत्र में तनाव हो गया। लोग जमा हुए और फैजान की रिपोर्ट करने आजाद नगर थाने पहुंचे। पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन पकड़ में नहीं आया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार MP-09 CE-6481 का लोगों ने पीछा किया तो फैजान ने गति बढ़ाकर रास्ता रोक रहे पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी। लोगों ने बाइक, एक्टिवा, ऑटो सहित 25 से ज्यादा गाड़ियों से पीछा करते हुए उसे रोकने की कोशिश की। आरोपी कार को दौड़ाता रहा। इस दौरान उसने रास्ते में कई लोगों को टक्कर मारी। पुलिसकर्मी भी बाइक से पीछा करता रहा, लेकिन कार चालक खजराना चौराहे पर पहुंचा और फिर एक एक्टिवा सवार को टक्कर मारकर भाग निकला। कार इशाक मो. पटेल निवासी आजादनगर के नाम से रजिस्टर्ड है।

एसपी आशुतोष बागरी का कहना है कि आजाद नगर क्षेत्र में फैजान पटेल नामक युवक ने सफेद रंग की कार को अंधगति से दौड़ाते हुए करीब आधा दर्जन लोगों को टक्कर मारी है। उसने बंबई बाजार क्षेत्र में भी ऐसी ही हरकत की है। आरोपी के खिलाफ कायमी की गई है। मामले में सीसीटीवी फुटेज निकालकर जानकारी जुटाई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शी फैय्याज ने बताया कि फैजान गोल चौराहे से गाड़ी दौड़ाते हुए आया और रास्ते में जो भी दिखा उसे चपेट में लेता गया। जिसने कार आती देख बचने की कोशिश की, उन्हें जान-बूझकर इसने टक्कर मारी। जिसने पकड़ने की कोशिश की, इसने उसकी ओर गाड़ी दौड़ाई। फैजान ने करीब 10 से 12 लोगों को टक्कर मारी। इनमें से चार के पैर में चोट आई है। टक्कर में कई रिक्शा, बाइक को चपेट में लिया है।

फैय्याज का कहना है कि कार आती देख मैंने अपने पांच साल के बेटे को दौड़कर बचाया तो आरोपी ने कार रिवर्स लेकर मुझे टक्कर मारने की कोशिश की। यदि मैं सही समय में नहीं दौड़ता तो आज अपने बेटे को खो देता। आरोपी मदीना नगर में रहता है और नशे का आदी है। इसने पहले भी ऐसी हरकत की है। जो इसके खिलाफ आवाज उठाता है, उनके साथ ये मारपीट करता हैं। आजाद नगर में 15 से 20 मिनट आतंक मचाने के बाद इसने बंबई बाजार में भी ऐसी ही हरकत की है।

Leave a Comment