उज्जैन पुलिस ने 612 क्वार्टर अवैध शराब पकड़ी

भाजपा के ताजपुर नरवर मंडल के पूर्व अध्यक्ष देवनारायण जायसवाल के घर से सोमवार को पुलिस ने हजारों रुपए की अवैध शराब पकड़ी। देवनारायण जायसवाल लॉकडाउन से ही बड़ी मात्रा में शराब बेच रहा था। साथ ही उसके सहयोगी के पास से भी बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है। नरवर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देवनारायण पिता सुंदरलाल जायसवाल (48) निवास हरनावदा रोड से देशी शराब के 305 क़्वार्टर और गेंदालाल धोबी निवासी हरनावदा रोड नरवर से 307 देसी शराब के क़्वार्टर जब्त किए गए हैं।

नरवर थाना पुलिस ने बताया कि कई दिनों से अवैध शराब बेचने की सुचना मिल रही थी। पहले भी टीम देवनारायण को पकड़ने के लिए गई थी, लेकिन उस दौरान पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा था, लेकिन रविवार को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी, तो देवनारायण के घर से 305 देसी शराब के क़्वार्टर जब्त किए। वहीं देवनारायण के सहयोगी गेंदालाल के घर से भी 307 देसी शराब के क़्वार्टर जब्त करने में पुलिस को सफलता मिली है।

दरअसल देवनारायण देवास से शराब को बेचने के लिए उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र में लाया था, पुलिस को लाकडाउन से ही देवनारायण पर शक था। उसने कोरोना कर्फ्यू के दौरान भी शराब बेचीं थी, लेकिन उस समय वो पकड़ में नहीं आया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी पर आबकारी एक्ट 34 /2 में मामला दर्ज कर लिया है

Leave a Comment