फुटेज में दिखे बदमाश:अलसुबह नकाबपोश बदमाशों ने पहले पास के घरों को बंद किया फिर ताला तोड़ सामान ले गए

रात में सूने घरों को टारगेट करने वाले बदमाशों ने वारदात का तरीका बदल लिया। अब अलसुबह बेखौफ होकर एक अपार्टमेंट में बदमाश घूस गए। यहां आसपास के घरों के दरवाजों की बाहर से चिटकनी लगाने के बाद एक सूने घर का ताला तोड़ चंद मिनटों में जो कीमती सामान मिला ले गए। अपार्टमेंट के एक रहवासी ने तीन नकाबपोश बदमाशों को भागते देख शोर भी मचाया। बदमाश के फुटेज भी सामने आए हैं।भरतपुरी मार्ग पर रजिस्ट्रार कार्यालय के सामने स्थित वसुंधरा अपार्टमेंट की सुबह 6.30 बजे करीब की घटना होगी।

तीन बदमाश बाइक से पहुंचे। बिना नंबर की गाड़ी से उतरकर सीधे अपार्टमेंट में घूस गए। यहां पहले घरों में तांकझांक की। इसके बाद दिलीप पंवार का घर सूना दिखा। उसमें बाहर से दरवाजे पर ताला था। बदमाशों ने आसपास के दो घरों के दरवाजे की चिटकनी लगाई, ताकि पड़ोसी बाहर न आ सके। इसके बाद ताला तोड़ पंवार के घर की अलमारी तोड़कर पूरा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया। घर में एयरगन व एक बंदूक भी रखी थी, जो सही सलामत मिली। बदमाश संभवत: नकदी व जेवर ले गए।

पंवार ग्वालियर में कार्यरत, पत्नी-बेटा भी नहीं था
पंवार ग्वालियर में निजी कंपनी में कार्यरत है। एक सप्ताह पहले वे आए थे। इसके बाद जब गए तो पत्नी भी उनके साथ ग्वालियर साथ चली गईं। बेटी नौकरी के चलते पुणे गई हुई हैं व बेटा भी घर नहीं था। वह काम के सिलसिले में भोपाल गया था। माधवनगर थाना एसआई सलमान कुरैशी ने बताया कि बुधवार शाम तक कोई रिपोर्ट करने नहीं आया। परिवार बाहर है, वे आते है तो रिपोर्ट दर्ज करेंगे, जो फुटेज सामने आए हैं, उसके आधार पर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

आवाज सुनी, बाहर तीन बदमाश भागते दिखे
अपार्टमेंट में रहने वाले दीपक सक्सेना ने बताया सुबह 6.30 बजे छत पर टंकी चैक करने के बाद कमरे में सोफे पर बैठा था। इस दौरान खटपट की आवाज आने पर मुझे लगा कि पत्नी बाथरूम में होगी लेकिन पत्नी कमरे में सो रही थी। इसके बाद बाहर आया तो देखा कि सामने वाले के घर की बाहर से चिटकनी लगी थी व पंवार जी के यहां का दरवाजा खुला था। इस दौरान एक अन्य पड़ोसी ने तीन बदमाशों को भागते देखा जो नकाबपोश थे व गाड़ी पर नंबर प्लेट तो थी लेकिन उस पर नंबर नहीं थे। पुलिस को घटना की सूचना थी व पंवार को भी चोरी के बारे में अवगत कराया।

Leave a Comment