टीएल बैठक 2 दिन विलंब के बाद आज,उपपंजीयक से पूछा-सिंहस्थ क्षेत्र की रजिस्ट्री का डाटा

उज्जैन। सोमवार को महाकालेश्वर बाबा की श्रावण मास की पहली सवारी होने के कारण जिला प्रशासनिक अधिकारियों की टीएल बैठक नहीं हो पाई थी। यह बैठक आज 2 दिन बाद सुबह ११ बजे आरंभ हुई। कलेक्टर मनीषसिंह ने बैठक में सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के निराकरण की स्थिति की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि सर्वोच्च प्राथमिकता से सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण किया जाए तथा शिकायतकर्ता उससे संतुष्ट हो जाए इसके प्रयास किए जाए।
कलेक्टर ने बिजली नवीन ऊर्जा बारिश में पानी भरने मनरेगा के तहत दिए जाने वाले रोजगार एवं राशि के उपयोग सहित विभिन्न शिकायतों के निराकरण के निर्देश अधिकारियों को देते हुए हाल ही में सिंहस्थ क्षेत्र के अतिक्रमणों एवं नवीन निर्माण से संबंधित कार्यवाही के लिए जिला पंजीयक विभाग की उपपंजीयक अधिकारी से पूछा कि अभी तक ङ्क्षसहस्थ क्षेत्र में हुई रजिस्ट्रियों का कितना ब्यौरा तैयार किया गया है।

वहीं एसडीएम अनिल बनवरिया से पूछा कि सिंहस्थ क्षेत्र में निर्माण एवं काटी गई अवैध कॉलोनियों के संबंध में सर्वे रिपोर्ट पटवारियों से तैयार करवा ली है क्या? बैठक में अपर कलेक्टर बीएस तोमर, एडीएम जीएस डाबर, निगमायुक्त प्रतिभा पाल, संयुक्त कलेक्टर दीपक आर्य सहित अन्य विभागों के सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Comment