हरसिद्धि चौराहे पर लेनदेन में युवक की हत्या

उज्जैन। महाकाल मंदिर में सफाई कार्य करने वाले युवक की हरसिद्धि चौराहे पर बीती रात चार बदमाशों ने लेनदेन के विवाद के बाद जमकर मारपीट की। घायल युवक के साथ उसका 4 वर्षीय पुत्र भी था। घायल युवक घर पहुंचा। पत्नी को साथ लेकर महाकाल थाने में मारपीट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके बाद जिला चिकित्सालय में उपचार कराने गया। यहां उसका उपचार जारी था कि करीब डेढ़ घंटे बाद युवक ने दम तोड़ दिया। महाकाल पुलिस ने मामले में मारपीट करने वाले 4 युवकों को हिरासत में ले लिया है।
सन्नी पिता गुरुचरण कलोसिया 22 वर्ष निवासी बिलोटीपुरा हालमुकाम जयसिंहपुरा महाकाल मंदिर में सफाईकर्मी था। बीती रात सन्नी अपने 4 वर्षीय पुत्र के साथ रात करीब डेढ़ बजे पिता के घर खाना खाने जा रहा था। इस दौरान वह हरसिद्धि मंदिर चौराहे पर रुका। यहां पर मौजूद पानी पताशी का ठेला लगाने वाले युवक से सन्नी को रुपये लेना थे।

जब सन्नी ने पताशी वाले युवक से रुपए मांगे तो दोनों के बीच विवाद हो गया। यहीं पास में बैठकर शराब पी रहे मोनू पाठक, करण सारवान, राजेश सिकरवार व एक अन्य पताशी वाले का पक्ष लेते हुए सन्नी से मारपीट करने लगे। यह पूरा घटनाक्रम सन्नी के 4 वर्षीय पुत्र ने देखा जिसके बाद घायल सन्नी घर लौटा और पत्नी रेखा के साथ महाकाल थाने गया।

यहां मोनू पाठक सहित उसके 4 साथियों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई और बाद में देर रात जिला चिकित्सालय में उपचार के लिये गया। यहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद सन्नी को भर्ती कर लिया लेकिन करीब डेढ़ घंटे बाद ही सन्नी की तबियत अचानक बिगड़ी और उसकी मृत्यु हो गई। इधर महाकाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद चारों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच जारी है
मारपीट के बाद युवक की जिला चिकित्सालय में मृत्यु के बाद हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
प्रमोद सोनकर, एएसपी

गोली चलने की अफवाह
सन्नी के साथ मारपीट के दौरान बदमाशों द्वारा गोली चलाये जाने की अफवाह भी क्षेत्र में फैली लेकिन पुलिस का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। सन्नी को अंदरूनी चोटे लगने के कारण उसकी मृत्यु हो सकती है जिसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगी।

Leave a Comment