सिंधी कॉलोनी की भदाले चाय दुकान भी तोड़ी

उज्जैन। हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुकेश भदाले के डर का साम्राज्य अब पुलिस और प्रशासन खत्म करने पर तुल गया है। निगम प्रशासन ने आज दूसरे दिने मुकेश भदाले की सिंधी चौराहे पर स्थित भदाले की चाय की दुकान और ज्यूस सेंटर को जमीदोज़ कर दिया। बाद में पुलिस ने ऋषिनगर पेट्रोल पंप चौराहे से लगी गुमटी को भी हटा दिया। यहां भी पुलिस के व्यापक इंतजाम की वजह से किसी ने कोई विरोध नहीं किया। इसके पहले कल मुकेश भदाले के पांच मंजिला मकान पर पुलिस ने अवैध रूप से बनी तीन मंजिल को तोडऩे का काम शुरू किया था।
रविवार की सुबह जेल में निरूद्ध हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुकेश भदाले की सिंधी कॉलोनी स्थित अवैध रूप से संचालित चाय और ज्यूस सेंटर को नगर निगम की टीम ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जमीदोज़ कर दिया। पुलिस की मौजूदगी के कारण मुकेश भदाले के परिवार के लोग और उसके बदमाश दोस्त कुछ नहीं कर सके। निगम अधिकारियों ने रविवार की सुबह बिना किसी सूचना के कल की तरह अपनी टीम इक_ा की और अचानक से पुलिस बल को साथ लेकर भदाले की सिंधी कॉलोनी स्थित चाय की दुकान को जमीदोज करने की कार्रवाई जैसे ही शुरू की क्षेत्र में भारी भीड़ इक_ा हो गई। यह कार्रवाई इतनी तेजी से की गई कि पुलिस के सामने किसी को बोलने का अवसर ही नहीं मिला।

काउंटर पर टीन शेड गिरते गये
नगर निगम की गैंग ने जैसे ही अपनी जेसीबी का मुंह भदाले टी और ज्यूस सेंटर के अवैध अतिक्रमण की ओर किया वैसे ही कुछ हल्के प्रहार से ही यहां बल्लियों पर टिके टीन शेड भरभराकर गिर पड़े। इस चाय की दुकान की बिजली तो विद्युत विभाग की टीम पहले ही विच्छेद कर चुकी थी। भदाले की चाय की दुकान के काउंटर पर टीन शेड जा गिरे। पुलिस ने देखते ही देखते सबकुछ जमीदोज कर दिया।

ऋषिनगर की गुमठी हटाई तो जंतरमंतर के नजदीक गुमठी भी हटाने भी पहुंची टीम
ऋषिनगर स्थित भदाले की एक गुमटी को भी पुलिस की मौजूदगी में निगम की टीम ने हटा दिया। बताया जाता है कि इस चौराहे पर लगभग आधा दर्जन से अधिक गुमटियां मुकेश भदाले की ही हैं। यही नहीं इसी चौराहे पर शनि मंदिर की आड़ में भी गुमटियां बना ली गईं। इस पूरी पट्टी में बड़ी संख्या में ठेले लगा दिये गये हैं जो सांइस कॉलेज तक पहुंच गये हैं। इनका किराया भी मुकेश भदाले ही वसूलता है। बाद में निगम की टीम जंतर-मंतर के समीप स्थित रोड पर गुमठियां हटाने भी पहुंची है। समाचार लिखे जाने तक निगम की कार्रवाई जारी रही।

Leave a Comment