पूर्व मंडल अध्यक्ष ने लगाई एसपी से गुहार

साहब… भाजयुमो जिला अध्यक्ष मेरे घर गुंडे भेज रहा है…

उज्जैन। भाजयुमो में पद को लेकर छीड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को फिर भाजयूमो के पूर्व मंडल अध्यक्ष ने जिला अध्यक्ष पर आरोप लगाया कि वह उनके घर गुंडे भेज रहा है। पीडि़त ने मामले में एसपी सचिन अतुलकर को शिकायत कर जान का खतरा बताया है।

लालबाई-फूलबाई निवासी भाजयूमो के पूर्व मंडल अध्यक्ष दिनेश पिता हरीसिंह सांखला (37)ने आवेदन में बताया कि भाजयुमो नगर जिला अध्यक्ष अमय आप्टे ने 1फरवरी की रात उसे धमकाने के लिए घर पर हथियारधारी गुंडे भेजे थे।

मामले में जीवाजीगंज थाने में केस दर्ज कराया था। अमय इसी प्रकरण में राजीनामा करने के लिए उस पर दबाव बना रहा है। नहीं मानने पर रोज-5-6 हथियार धारी बदमाश उसके घर भेज रहा है। इसलिए अमय पर सख्त कार्यवाहीं की जाए।

विरोध करने पर रंजिश 
भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमय आप्टे को लेकर कुछ साथियों में आक्रोश है। इसी के चलते दिनेश ने कुछ दिन पहले फेसबूक पर अध्यक्ष बदलने को लेकर पोस्ट डाली थी।

वहीं 1 फरवरी को दोपहर में मौसम मेहता व अन्य लोगों के साथ दिनेश भी संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को अमय के खिलाफ ज्ञापन देने गया था। इसी रात को कुछ लोग दिनेश के घर उसे धमकाने पहुंच गए थे। मामले में दिनेश ने अमय के साथी आशु पंडित व दीपक नामदेव के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

Leave a Comment