युवक की गला काटकर हत्या घर से बुलाकर लाया था दोस्त

लॉकडाऊन में हुआ था विवाद, बदला पड़वा के दिन लियारविवार दोपहर जयसिंहपुरा गणेश कालोनी में रहने वाले युवक की यहीं स्थित कलाली में गला काटकर एक बदमाश ने हत्या कर दी।
युवक को उसका दोस्त घर से बुलाकर कलाली ले गया था। महाकाल पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

रोहित पिता देवीचंद माली 26 वर्ष निवासी जयसिंहपुरा गणेश कालोनी को रविवार दोपहर उसका दोस्त घर से बुलाकर सामने स्थित कलाली में ले गया। यहां पहले से मौजूद भूरा पिता गिरधारी माली निवासी जयसिंहपुरा ने रोहित से विवाद करते हुए चाकू से गरदन काट दी। गंभीर घायल रोहित कलाली से बाहर निकला और काकी बिंदिया बाई के ओटले पर गिर गया। उसका भाई सुनील पिता देवीचंद माली जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचा जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद रोहित को मृत घोषित कर दिया। रोहित की बहन लक्ष्मी निवासी सांवराखेड़ी ने बताया कि रोहित लॉकडाउन के दौरान गुदरी बाजार में सब्जी का ठेला लगाता था। तभी घर लौटते समय भूरा माली से रोहित का मामूली विवाद हुआ था। पुलिस ने भूरा माली के खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

 

देवउठनी ग्यारस पर बहन की है शादी

लक्ष्मी ने बताया कि रोहित के माता पिता नहीं हैं, वह परिवार से अलग रहता था। काकी की बेटी की देवउठनी ग्यारस पर शादी है। रोहित अपनी बहन की शादी की तैयारी में लगा था, लेकिन उसकी बदमाश ने हत्या कर दी।

Leave a Comment