उज्जैन:ई-रिक्शा से काल भैरव दर्शन करने जा रहे दंपत्ति का पर्स बदमाशों ने लूटा

झाारखंड से उज्जैन दर्शन करने आया था परिवार, हीरे का मंगलसूत्र और सोने के आभूषण रखे थे पर्स में

उज्जैन।झारखंड से पत्नी व रिश्तेदारों के साथ उज्जैन दर्शन करने आये फर्नीचर व्यापारी की पत्नी का पर्स बीती शाम ई-रिक्शा से काल भैरव जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। जीवाजीगंज पुलिस ने मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

मुकेश पिता श्यामसुंदर अग्रवाल 31 वर्ष निवासी गोला रोड रामगढ़ फंटा झारखंड बुधवार सुबह पत्नी नेहा अग्रवाल व दो अन्य रिश्तेदारों के साथ अजमेर होते हुए उज्जैन दर्शन करने आए थे। मुकेश फर्नीचर व्यापारी हैं। उन्होंने बताया कि महाकालेश्वर भगवान के दर्शन करने के बाद मंदिर के बाहर से ई-रिक्शा क्रमांक एमपी 13 आरए 0822 में चारों लोग बैठकर कालभैरव मंदरि दर्शन को रवाना हुए थे। शाम करीब 6 बजे थे। ऑटो रिक्शा गढ़कालिका चौराहा से विक्रांत भैरव की ओर जा रहा था। उसी दौरान स्पीड ब्रेकर पर ड्रायवर ने वाहन धीमा किया तभी काले रंग की बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आये और नेहा अग्रवाल के हाथ से पर्स झपटकर भाग गये। मुकेश के अनुसार पर्स में 80 हजार रुपये कीमत का हीरे का हार, सोने की अंगूठी, 500 रुपये नगद, मोबाइल व आवश्यक दस्तावेज रखे थे। मुकेश ने तुरंत जीवाजीगंज पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की लेकिन अब तक बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

 

तीन दिन में दूसरी वारदात

तीन दिन पहले एसपी बंगले के सामने से शाम को घर लौट रही छात्रा का अज्ञात बदमाश ने पर्स झपट लिया था जिसकी जांच माधव नगर पुलिस द्वारा की जा रही है। इस घटना के तीन दिन बाद श्रद्धालुओं के साथ लूट की वारदात हो गई। तीन दिन में एक ही तरह की दो वारदातों के बाद भी अब तक लूट करने वाले बदमाशों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

Leave a Comment