उज्जैन:किराना व कपड़े की दुकान पर चोरी

उज्जैन:बीती रात मक्सी रोड सब्जी मंडी स्थित किराना व कपड़े की दुकान को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। सुबह व्यापारी के दुकान पहुंचने पर नकूचे टूटे मिले। इसकी सूचना माधव नगर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।
मक्सी रोड सब्जी मंडी में गोविंद पिता जगदीश अग्रवाल निवासी रविशंकर नगर की अग्रवाल किराना के नाम से दुकान है। गोविंद ने बताया कि उसकी दुकान पर दो कर्मचारी काम करते हैं। बीती रात 9.15 बजे दुकान बंद कर घर गये थे। सुबह पड़ोस में दुकान संचालित करने वाले मुकेश राठौर ने मोबाइल पर कॉल कर दुकान के ताले टूटे होने की सूचना दी।

यहां पहुंचकर जांच की तो पता चला कि बदमाशों ने सब्बल से शटर का नकूचा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और बीड़ी व पाउच के 20 हजार रुपए के बंडलों के अलावा गल्ले में रखे 30 हजार रुपए चोरी कर लिये हैं। गोविंद के अनुसार 9 हजार रुपए कर्मचारी कालू के रखे थे, जिससे उसे बाइक खरीदना थी उसे भी चोर ले गये। इसी दुकान के पास स्थित मां चामुण्डा गारमेंट के शटर का नकूचा भी बदमाशों ने तोडा, लेकिन यहां चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाये। माधव नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

 

दो सूने मकानों में लाखों की चोरी
इधर बदमाशों ने हाटकेश्वर कॉलोनी और कस्तूरीबाग कॉलोनी के सूने मकानों में भी चोरी की वारदातों को अंजाम देकर लाखों के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ किया। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि हाटकेश्वर कॉलोनी में रहने वाले शुभम पिता सुरेश कश्यप के सूने मकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने 46 हजार रुपए नकद, 1 सोने की चैन व अंगूठी चोरी की। इसी प्रकार चिमनगंज पुलिस ने बताया कि घनश्याम पिता कैलाश रावल निवासी कस्तूरीबाग कॉलोनी कानीपुरा रोड के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोने चांदी के आभूषण 10 हजार रुपए नकद चोरी कर लिये।

Leave a Comment