एक्सीडेंट के बाद घायलों को ला रही डायल-100 रास्ते में पलटी, एक की मौत…

उज्जैन | शनिवार सुबह करीब 8.30 बजे दो बाइकों में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। यह घटना शहर से दूर बडऩगर रोड पर ग्राम चिकली के समीप हुई। एक्सीडेंड की सूचना मिली, तो घायलों को लेने एंबुलेंस अस्पताल से रवाना हुई। इसी तरह जानकारी मिलने पर डायल हंड्रेड भी घटनास्थल की और दौड़ी। एंबुलेंस से 4 घायलों को माधव नगर अस्पताल पहुंचाया, वहीं डायल हंड्रेड २ घायलों को लेकर अस्पताल आ रही थी, तभी वह मुल्लापुरा चौराहा पर अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें मौजूद घायल राजेश पिता भेरूलाल की मौके पर ही मौत हो गई और हितेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

भिड़ंत में ये हुए घायल
तीन दिन पूर्व कजलाना निवासी हितेश की शादी हुई थी, जो अपनी बुआ के लड़के महेश के साथ बाइक पर सवार होकर उज्जैन की ओर आ रहे थे। इसी बीच मान के कार्यक्रम से लौट रहे खाचरौद तहसील के बिलवारिया निवासी राजेश पिता भेरूलाल, गोपाल, लीलाबाई व 10 वर्षीय रीना की बाइक चिकली के पास आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस घटना में सभी 6 लोग घायल हुए थे, जिन्हें एंबुलेंस व डायल-100 लेने पहुंची। डायल-100 मुल्लापुरा चौराहे पर पलट गई, जिसमें घायल राजेश की मौके पर मौत हो गई।

10 साल की बच्ची को गंभीर चोट
बडऩगर रोड चिकली के पास दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत के बाद सूचना पर घायलों को एंबुलेंस और डायल हंड्रेड की मदद से जिला अस्पताल लाया जा रहा था, इसी बीच मुल्लापुर के यहां डायल हंड्रेड पलटने से उसमें घायल युवक की मौत हो गई, जबकि आमने-सामने बाइक भिड़ंत में कुल 5 लोग घायल हुए हैं। जिसमें एक की मौत हो गई जबकि 10 साल की बच्ची को गंभीर चोट आई है। घायलों में एक पैरामेडिकल स्टाफ के टेक्नीशियन को भी चोट आई है।

 

Leave a Comment