बहादुरगंज में फोड़ी कारें, बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

उज्जैन:कारें फोडऩे की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही। गुरुवार रात बहादुरगंज क्षेत्र में भी दो बदमाशों ने तीन कारों को निशाना बनाया। हालांकि सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज से उत्पातियों की पहचान होने के बाद कोतवाली पुलिस उन्हें सरगर्मी से तलाश रही है।

बहादुरगंज क्षेत्र में शुक्रवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब यहां खड़ी धीरज सोनी की वैगेनार एमपी 09सीडी 0949, राजेश शर्मा की सेंट्रो एमपी 09 एई 1103, दर्शन राठौर की कार एमपी 04 एनओ 4444 व एक मैजिक के कांच फूटे दिखे। हंगामाईयों का पता लगाने के लिए कार मालिकों ने पड़ोसी महेश मोयल के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो पता चला रात दो बजे क्षेत्र के ही दिनेश और उसके साथी ने पैदल आकर पत्थरों से कार के कांच फोड़े और स्कूटी से भाग गए। पता चलते ही पुलिस ने दोनों को पकडऩे के लिए उनके घरों पर दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं आ सके।

पुलिस का सिरदर्द
करीब छह माह से शहर में कारों के कांच फोड़कर दहशत मचाने की वारदातों में ईजाफा हुआ है। मामले में पुलिस अब तक चार गैंग के करीब 100 बदमाशों को जेल भेज चुकी है। बावजूद लगातार नई गैंग के सामने आने और कारों को फोडऩे की घटना पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन गई है।

Leave a Comment