भाटपचलाना में 40 मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 3 की मौके पर ही मौत

उज्जैन | बिरमावल से रुनिजा आ रहा पिकअप वाहन रास्ते में पिछला पहिया फट जाने से असंतुलित होकर पलट गई। जिसमें ४० से अधिक यात्री घायल हो गए और तीन की मौके पर ही मौत हो गई।
भाटपचलाना थाने से मिली जानकारी के अनुसार सुबह ९ बजे के लगभग मजदूरों से भरी पिकअप क्रमांक एमपी १३ जी २६३४ बिरमावल से रुनिजा की तरफ आ रही थी जो भाटपचलाना क्षेत्र में पलट गई। इस पिकअप गाड़ी में ४० से अधिक अधिक यात्री सवार थे। समाचार लिखे जाने तक घायलों को बडऩगर अस्पताल में उपचार दिया जा रहा था। वहीं भाटपचलाना पुलिस थाना बल भी मौके पर रवाना किया गया है। बड़ी संख्या में परिजन उज्जैन और बडऩगर अस्पताल में पहुंच गए थे। – पढें पेज १६ भी

वाहन पलटते ही मची चीख-पुकार, 40 मजदूर थे सवार, घायलों में महिलाएं ज्यादा

रूनिजा के समीप टायर फटने से खाई में जा गिरी पिकअप में मजदूरी के लिए ४० से अधिक लोग सवार थे। अधिकांश महिलाएं शामिल थीं। सभी मजदूर बिरमावल से रूनिजा में प्याज निकलवाई की मजदूरी करने जा रहे थे।घायल १३ वर्षीय वर्षा कुमावत पिता राधेश्याम ने बताया कि हादसा सुबह करीब ९ बजे हुआ। रूनिजा के पहले अचानक पिकअप का टायर फट गया और गाड़ी पलटकर खाई में जा गिरी।

मौके पर घायल शंभू पिता लूनाजी (६५) निवासी बिरमावल को बडऩगर अस्पताल से इलाज के लिए उज्जैन लाया जा रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोगों को उज्जैन रैफर किया गया है। घायल रवीना पति हीरालाल (२२) ने बताया कि हम लोग बिरमावल से रूनिजा सुंदराबाद में प्याज निकालने की मजदूरी के लिए आ रहे थे। घायलों में अधिकांश महिलाएं हैं। जिला अस्पताल में लीलाबाई पति लूनाजी (६०), संगीता पति राधेश्याम (३०), शारदा पति सीताराम (३५) निवासी बिरमावल सहित अन्य को इलाज के लिए लाया गया है।

Leave a Comment