महाकाल कर्मचारियों को OMG-2 में मिला रोल

श्री महाकालेश्वर मंदिर में OMG-2 फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। शनिवार को फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी के कुछ शॉट फिल्माए गए। शूटिंग रविवार को भी चल रही है। फिल्म में जूनियर व सहायक कलाकारों की आवश्यकता पड़ी तो मंदिर के कर्मचारियों को ही शूटिंग में लगा दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान मंदिर का काम प्रभावित हो रहा है। फिल्म का शेड्यूल 17 नवंबर तक का है। इस दौरान महाकाल मंदिर के अलावा रामघाट सहित अन्य स्थानों पर शूटिंग होना है।

इस दौरान शूटिंग के लिए फील्ड पर कुछ श्रद्धालुओं के रूप में आर्टिस्ट की जरूरत फिल्म यूनिट को लगी तो महाकाल मंदिर के जिम्मेदारों ने अपने कर्मचारियों को ही जूनियर एक्टर बनाकर श्रद्धालु के रूप में खड़ा करा दिया। इससे महाकाल मंदिर का काम भी प्रभावित हुआ।

महाकाल मंदिर में शूटिंग के बाद अक्षय कुमार ने एक फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था जिसके कुछ देर बाद शूटिंग खत्म होते ही अक्षय कुमार के ट्विटर हेंडल पर महाकाल मंदिर में पंकज त्रिपाठी के साथ शूटिंग करते हुए वीडियो पोस्ट किया। इसमें लाइन में लगे हुए कुछ श्रद्धालु नजर आ रहे हैं। ये सभी एक्टिंग कर रहे श्रद्धालु महाकाल मंदिर के कर्मचारी और उनके परिवार जन थे जो कि सुबह 7 बजे मंदिर पहुंच चुके थे।

ये कर्मचारी शामिल हुए शूटिंग में

मंदिर के कर्मचारी मोहित, पूजा ठाकुर, अभिषेक उपाध्याय, निरंजन जूनवाल, शुभम गौड़, आशीष शर्मा, विनीता, मोनिका, अशोक लांडके, विपिन एरन सहित अन्य कर्मचारी फिल्म शूटिंग में एक्टिंग करने में व्यस्त हैं। मंदिर की स्थापना शाखा में पदस्थ सभी कर्मचारी शूटिंग के लिए अपने अपने परिवार को लेकर सुबह छः बजे ही मंदिर पहुंच चुके थे। मंदिर सूत्र बताते हैं कि कर्मचारियों के मंदिर में लेट आने की वजह से कई बार शिकायत हो चुकी।

कर्मचारियों ने हिस्सा लिया, इसमें गलत क्या है

महाकाल मंदिर के सहायक प्रशासक और स्थापना प्रभारी मूलचंद जूनवाल ने कहा कि OMG-2 फिल्म की यूनिट ने जूनियर आर्टिस्ट कम पड़ गए थे। फिल्म की यूनिट ने हमसे संपर्क किया तो हमने उपलब्ध करा दिए। तो इसमें क्या गलत हो गया। उन्हें कितना भुगतान किया गया यह मुझे नहीं पता। हालांकि मंदिर समिति के प्रशासन गणेश धाकड़ ने नजदीकी रिश्तेदार की मौत के कारण बात करने में असमर्थता जताई थी।

Leave a Comment