रात 3.45 बजे चोरी करते पकड़ाया युवक

रहवासियों ने घेराबंदी कर पकड़ा, आरोपी पुलिस की हिरासत में

उज्जैन। शहर में लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। हर दूसरे दिन थानों मेें शिकायतें दर्ज हो रही हैं। चोरी की घटना से लोगों में भी दहशत हैं। कॉलोनी के रहवासी रात जागकर गुजार रहे हैं। बीती रात क्षिप्रा विहार कॉलोनी में एक युवक को निर्माणाधीन मकान में चोरी करते रंगेहाथों पकड़ लिया। रहवासियों ने जमकर पिटाई भी कर दी।

नागझिरी थाना पुलिस के अनुसार देवास रोड स्थित क्षिप्रा विहार के डी सेक्टर में रहने वाले मोहन सिसौदिया के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। रात करीब 3.45 बजे कॉलोनी के रहवासियों ने एक युवक को संदिग्ध हालत में वहां पर देखा। उसे वहां से सामान उठाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस बीच मकान मालिक और चौकीदार भी वहां पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पुलिस आई और युवक को थाने ले गई। पुलिस ने चौकीदार जगदीश पिता रघुनाथ की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं युवक से भी पूछताछ की जाएगी।

सात दिन पहले दिखे थे संदिग्ध

बताया जाता है कि 24 मई की रात को क्षिप्रा विहार के डी सेक्टर में रहने वाले कपिल शर्मा के यहां पर चोरी हुई थी। इसके बाद दूसरी रात को लोगों को दो युवक संदिग्ध हालत कॉलोनी में घूमते हुए दिखाई दिए थे। आवाजें सुनकर कॉलोनी के लोग जाग गए और उनकी तलाश शुरू की और डायल 100 सहित नागझिरी थाना को भी सूचना दी गई थी।

पुलिस करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची और तलाश की लेकिन संदिग्ध युवक नहीं मिले। पुलिस खाली हाथ लौट गई। संदिग्धों के वीडियो फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करवाए थे। लेकिन पुलिस फिर भी उनकी तलाश नहीं कर पाई। कॉलोनी के रहवासियों का कहना है कि लगातार हो रही चोरी से दशहत है।

कॉलोनीवासी रखे थे संदिग्धों पर नजर…

कॉलोनीवासी चोरों से भयभीत हैं और लगातार रात को संदिग्धों पर नजर रखे हुए हैं। जब भी कोई संदिग्ध दिखाई देता तो एक-दूसरे को मोबाइल से सतर्क कर देते। इसी बीच सोमवार-मंगलवार रात को एक युवक संदिग्ध हालत में निर्माणाधीन मकान के पास दिखाई दिया तो घेराबंदी कर उसे जमकर पीट दिया।

Leave a Comment