उज्जैन सांसद को उलटे पांव लौटाया:सांत्वना देने पहुंचे सांसद फिरोजिया पर भड़की भाजपा मंडलाध्यक्ष की पत्नी,

उज्जैन के माधवनगर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से भाजपा मंडलाध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मौत के बाद सांत्वना देने पहुंचे सांसद को परिजनों से खरी-खोटी सुननी पड़ी। इस सिलसिले में सामने आए एक वीडियो में मृतक भाजपा नेता का परिवार गुस्से में दिख रहा है। उनकी पत्नी, बहन और बेटे ने सांसद अनिल फिरोजिया को जमकर लताड़ लगाई। स्थिति ऐसी हो गई कि सांसद को वहां से उल्टे पांव लौटना पड़ा।

दरअसल, फिरोजिया मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मौत के बाद पत्नी और बच्चों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे थे। उन्हें देखते ही रोती-बिलखती पत्नी बोलीं, ‘आप लोगों के एक-एक के पास मैसेज आया था… आया था कि नहीं आया था बताओ आप लोग…. आप लोगों के लिए हमेशा खड़ा रहता था… उस वक्त क्यों नहीं आए आप… अब क्या लेने आए हो आप चले जाओ…।’ बहन ने कहा, ‘आप लोगों के पीछे मेरा भाई गया है।’ बेटे ने कहा, ‘अब काहे की नेतागीरी।’ यह सब सुनने के बाद सांसद अनिल फिरोजिया की हिम्मत नहीं हुई कि परिजनों के पास भी चले जाएं। बमुश्किल दो मिनट रुकने के बाद सांसद उलटे पैर वहां से चल दिए।

वहीं, जितेंद्र की मौत के बाद माधवनगर अस्पताल में तोड़फोड़ करने वाले सांसद समर्थक भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। तोड़फोड़ मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया गया। गुरुवार को दोपहर में 5 मरीजों की मौत की सूचना के बाद युवक कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने भी अस्पताल के बाहर बैठकर धरना दे दिया था। इस दौरान उनकी अधिकारियों से बहस भी देखने को मिली थी। इसको लेकर भी 188 में पुलिस ने युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Comment