जन जागरण:भील ठाकुर समाज संगठन की जनजागरण यात्रा प्रदेश के 165 गांवों में जाएगी, उज्जैन के बाद निमाड़ पहुंची

नृसिंह घाट के पास भील ठाकुर समाज की धर्मशाला परिसर में मंदिर का निर्माण करवाया जाएगा। समाज में जन जागरण लाने के लिए भील ठाकुर समाज संगठन की ओर से जन जागरण यात्रा निकाली जा रही है। उज्जैन जिले के बाद यह यात्रा निमाड़ पहुंची और इसके बाद इंदौर जिले में प्रवेश किया। जन जागरण यात्रा में शामिल समाज के पदाधिकारियों ने समाज के लोगों को मंदिर निर्माण के संबंध में अवगत कराया।

समाज के पदाधिकारी प्रकाश परमार ने बताया कि यह यात्रा समाज के प्रदेश अध्यक्ष मधुसिंह मकवाना के नेतृत्व में शुरू की गई है जो प्रदेश के 165 गांव में भ्रमण करेगी। जन जागरण यात्रा में समाज के प्रदेश सचिव अरविंद गहलोत, कोषाध्यक्ष अमर सिंह परमार, राकेश मकवाना, जुझारसिंह मकवाना, रूपेश मालीवाड़, प्रवीण गहलोत, माधवसिंह चौहान, ओमप्रकाश मकवाना, दिनेश चौहान, सुभाष राठौर, राहुल राठौर आदि शामिल है।

जगन्नाथ डाबी राऊ वाले ने 51 हजार की राशि का चेक समिति को मंदिर निर्माण के लिए भेंट किया। जन जागरण यात्रा निमाड़ के रामपुरा, काला सुरा, कराड़िया आदि के बाद इंदौर जिले के बेटमा माचल रंगवासा राउ नैनोद आदि पहुंची। जहां पर जन जागरण यात्रा में शामिल समाज के पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। मंदिर निर्माण के लिए अपनी ओर से सहयोग प्रदान किया।

Leave a Comment