पत्नी ने पति का अन्य महिला के साथ वीडियो बनाया, पति ने स्कूटर ही चढ़ा दिया

उज्जैन | लखेरवाड़ी में सोने-चांदी की दुकान संचालित करने वाले व्यक्ति को उसकी पत्नी ने इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में दूसरी महिला के साथ देख लिया। पत्नी ने इसका वीडियो बनाया। जब पति ने यह सब देखा तो वह महिला के साथ दोपहिया वाहन से जाने लगा। इस पर पत्नी उसे रोकने के लिए सामने खड़ी हो गई।

गुस्साए पति ने पत्नी पर स्कूटर चढ़ा दिया, जिससे उसके कंधे में फ्रेक्चर हो गया। साथ ही पत्नी के साथ मारपीट भी की। नानाखेड़ा पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआई ओपी अहिर ने बताया कि खाराकुआं निवासी रजनीश गुप्ता मंगलवार दोपहर को प्रगति नगर निवासी किसी महिला के साथ इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में था। इस पर पत्नी विनिता ने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया।

टीआई के अनुसार पत्नी को देख गुप्ता दोपहिया वाहन से महिला के साथ भागने लगा। इस पर विनिता उन्हें रोकने के लिए वाहन के सामने खड़ी हो गई। इस पर रजनीश ने पत्नी विनिता पर दोपहिया वाहन चढ़ा दिया। इससे वह नीचे गिर गई। लोगों ने पति को पीटा इसके बाद रजनीश वाहन से उतरा और पत्नी से मारपीट की। इस पर कुछ राहगीरों ने रजनीश को पीट दिया।

हंगामे की सूचना मिलने पर पत्नी के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गए। तीनों को लेकर थाने पहुंचे। विनिता का मेडिकल करवाया गया। उसके कंधे में फ्रैक्चर हुआ है। इस कारण उसे माधवनगर अस्पताल में भर्ती किया गया। मामले में आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

16 साल हो गए शादी को

ज्वेलर्स रजनीश की शादी हुए 16 साल हो गए। उसकी 14 साल की पुत्री भी है। विनिता को चार माह पूर्व शक हुआ कि उसके पति का किसी अन्य महिला से संबंध है। वह लगातार मोबाइल पर वॉटसएप व सोशल साइट से जुड़ा हुआ था। विनिता ने इसका विरोध किया तो रजनीश ने उसे तलाक देने के लिए कोर्ट में केस लगा दिया। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। फिलहाल पुलिस ने रजनीश व एक अन्य महिला के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

Leave a Comment