प्रेमी युगल को धमकाकर 20 हजार वसूले, एसआई सहित दो सस्पेंड

उज्जैन। महाकाल थाने के एक एसआई व आरक्षक को शुक्रवार सुबह एसपी सचिन अतुलकर ने सस्पेंड कर दिया। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने ढाबे पर वेलेंटाईन डे मना रहे प्रेमी युगल को धमकाकर 20 हजार रुपए वसूले थे। घटना के सीसी टीवी फूटेज भी सामने आए है।

सूत्रों के अनुसार शहर के एक युवक युवती बुधवार को वेलेंटाईन डे मनाने के लिए चिंतामण रोड़ स्थित युवराज ढाबे पर गए थे। यहां दोनों बैठकर बाते कर ही रहे थे कि महाकाल थाने में पदस्थ एसआई प्रमोद पाटिल आरक्षक सुनील परमार के साथ बाइक से पहुंचे।

उन्होंने प्रेमी जोड़े को उनके पैरेंटस बुलाने और मीडिया बुलाने का नाम पर धमकाया। युवक के साथ मारपीट की और उनसे 20 हजार रुपए छीन लिए। मामले में पीडि़तों ने बदनामी के डर से शिकायत नहीं की, लेकिन सुबह मामला सामने आने पर एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए।

फूटेज से आएगा सच सामने
बताया जाता है कि ढाबे पर सीसी टीवी कैमरे लगे है, जिसमें की पूरी घटना रिकार्ड हुई है। जानकारी मिलने पर एसपी ने अधिनस्थ को फूटेज लाने के आदेश दिए है। अगर फूटेज मिलते है तो उससे प्रेमी युगल के साथ ही वेटर को मारने के प्रमाण भी मिल जाएंगे।

ऐसे में वेटर के बयान पर दोनों पुलिसकर्मियों पर केस तक दर्ज हो सकता है।
दोनों पुलिसकर्मियों पर आरोप लगे है, लेकिन प्रमाण नहीं मिले है। जांच करवाएंगे। फूटेज भी मंगवाए है। फिलहाल दोनों को लापरवाही और अनुशासनहीनता के चलते एसपी सर ने सस्पेंड किया है।

Leave a Comment