हाईअलर्ट पर उज्जैन: महाकाल मंदिर में कल आएंगे वीआईपी श्रद्धालु, कोई करेगा भस्म आरती तो कोई सपरिवार लेगा आशीष

यदि आप शनिवार को विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि शनिवार सुबह बाबा महाकाल के पट खुलने के साथ ही विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में वीआईपी भक्तों के आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा। इसका क्रम देर शाम तक जारी रहेगा। इन वीआईपी के उज्जैन आने के कारण देर शाम से ही उज्जैन हाई अलर्ट पर है। जहां क्षेत्र के होटल रेस्टोरेंट और धर्मशाला की चेकिंग की जा रही है।
Ujjain on high alert: VIP devotees will come to Mahakal temple tomorrow
एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के अनुसार सर्किट हाउस,  महाकाल मंदिर और मुख्य चौराहा पर सुरक्षा की दृष्टि से अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगाया गया है। बताया जाता है कि श्री महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने के लिए शनिवार सुबह भस्म आरती के दर्शन करने के लिए देश की थल सेना के कमांडर आरपी कलिता और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के डिप्टी गर्वनर टी. रविशंकर उज्जैन आ सकते हैं, जो कि आरती के बाद बाबा महाकाल का पूजन अर्चन कर उनका आशीर्वाद लेंगे।
Ujjain on high alert: VIP devotees will come to Mahakal temple tomorrow
इनके साथ ही रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गर्वनर शक्तिकांत दास, चीफ ऑफ डिफेंस इंडिया अनिल चौहान, सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस अरविंद कुमार परिवार के साथ बाबा महाकाल के पूजन कर दर्शन लाभ लेंगे।

Leave a Comment