हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुकेश भदाले गिरफ्तार

 उज्जैन:कुख्यात बदमाश मुकेश भगा ले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। मुकेश ने अपने परिवार जनों के साथ मिलकर 2 महीने पहले पत्रकार और उसके परिवार पर प्राणघातक हमला किया था। पुलिस ने उसके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि 5 जून को पत्रकार कैलाश पिता श्रवण सिसौदिया निवासी प्रकाश नगर पर एक विवाद के बाद विजय भदाले, मुकेश भदाले और कालू भदाले उसके रिश्तेदारों ने घर में घुस कर तलवार, लोहे का सरिया आदि से मारपीट की थी। कैलाश सिसोदिया की रिपोर्ट पर नीलगंगा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। विवेचना के दौरान सभी आरोपियानो को गिरफ्तार किया गया। घटना के बाद से ही बदमाश मुकेश भदाले फरार हो गया था।

मुकेश भटाले शहर का नामजद गुण्डा होने व घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह द्वारा बदमाश मुकेश भदाले की गिरफ्तारी पर दस हजार रूपये का ईनाम घोषित कर आवश्यक निर्देश देकर asp रूपेशकुमार द्विवेदी के मार्गदर्शन में csp रजनीश कश्यप के नेतृत्व में थाना नीलगंगा एवं सायबर सेता टीम को फरार बदमाश मुकेश भदाले की तलाश में लगाया था।

Leave a Comment