अनियमितताओं के चलते नागझिरी सीएनजी मदर स्टेशन का लायसेंस निरस्त

उज्जैन | अनियमितताओं के चलते नागझिरी स्थित सीएनजी स्टेशन का लायसेंस शासन द्वारा निरस्त कर दिया गया है, वहीं खाद्य विभाग ने भी प्रकरण दर्ज किया, जबकि सुबह एक ऑटो चालक ने यहां के कर्मचारी को पत्थर मारकर घायल कर दिया जिसकी शिकायत नागझिरी थाने में दर्ज कराई गई है।
नागझिरी स्थित अवंतिका गैस लिमिटेड द्वारा संचालित सीएनजी स्टेशन पर अनियमितताओं की शिकायतें खाद्य विभाग को लम्बे समय से मिल रही थीं। खाद्य विभाग की टीम ने यहां जांच पड़ताल की तो पम्प में गड़बड़ी के साथ उपभोक्ताओं को पीने के पानी और वाहनों में हवा की व्यवस्था के साथ टायलेट भी उपलब्ध नहीं कराये गये थे। सीएनजी पम्प के कर्मचारी वाहनों में गैस भरवाने के लिये आने वाले लोगों के साथ दादागिरी व अभद्रता भी करते थे।यही कारण रहा कि नियमों का उल्लंघन करने पर सीएनजी पम्प का लायसेंस निरस्त कर दिया गया है। इधर, सुबह आटो क्रमांक एमपी 13 आर 3302 का चालक अपने वाहन में गैस भरवाने पहुंचा।

उसके साथ कर्मचारी ने वाहन आगे-पीछे करने की बात को लेकर अभद्रता की जिससे तैस में आकर आटो चालक ने पत्थर से कर्मचारी को पीटकर घायल कर दिया। उसी दौरान अन्य कर्मचारियों ने ड्रायवर को घेर लिये और उसे जान बचाकर मौके से भागना पड़ा। यहां के कर्मचारी अजय सिंह पिता बलजीत सिंह (40) निवासी शक्करवासा ने नागझिरी थाने पहुंचकर ऑटो ड्रायवर के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने मौके से ऑटो जब्त कर लिया है।

मामला एडीएम को भेजा है…
सीएनजी पम्प पर कई अनियमितताएं पाई गई हैं। इसके बाद प्रकरण दर्ज कर मामला एडीएम के समक्ष प्रस्तुत कर दिया गया है।

Leave a Comment