उज्जैन नगर निगम चुनाव : कांग्रेस ने 54 वार्ड के 108 प्रभारी नियुक्त किए

हर वार्ड के लिए दो नेताओं को प्रभारी बनाया गया

उज्जैन।कांग्रेस ने नगर निगम चुनाव की तैयारी शुरू कर 54 वार्ड के प्रभारी की नियुक्ति कर दी है। प्रत्येक वार्ड के लिए दो प्रभारी बनाए हैं, जो वार्ड में लोगों से संपर्क करेंगे। जीतने वाले उम्मीदवारों के नाम उनसे जानेंगे और कांग्रेस कमेटी को बताएंगे।

इन प्रभारियों की जिम्मेदारी होगी कि वह वार्ड में हर समाज हर वर्ग के लोगों से संपर्क करें। उनसे कांग्रेस के जीतने वाले और लोगों से संपर्क में रहने वाले नेताओं के नाम पर चर्चा करें। साथ ही कांग्रेस को वार्ड में जीताने के लिए सक्रिय भी करेंगे, जिन लोगों को संगठन से नाराजगी हो उनकी नाराजगी भी दूर करेंगे। शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी का कहना है कि प्रदेश स्तर से इन वार्ड प्रभारियों की नियुक्ति के आदेश आए थे। निर्देशों के मुताबिक नियुक्ति की है।

कांग्रेस से जोडऩे का अभियान- वार्ड प्रभारियों को नियुक्ति लेटर भी प्रदान किया गया। इसमें उन्हें बताया गया है कि कांग्रेस की विचारधारा से जोडऩे के लिए वार्ड स्तर तक पर एक अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान को सफल करने के लिए आप की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। आपको वार्ड में घूमकर लोगों से संपर्क करना है उन्हें कांग्रेस की विचारधारा से जोडऩा है।

 

13 बिंदुओं पर रिपोर्ट देंगे

शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा वार्ड प्रभारियों को रिपोर्ट करने के लिए 13 बिंदु बताए गए हैं। इन 13 बिंदु के आधार पर प्रत्येक वार्ड प्रभारी को 1 सप्ताह में अपनी रिपोर्ट तैयार करके देनी है। प्रत्येक वार्ड प्रभारी को 30 लोगों के नाम, फोन नंबर हर वार्ड से देने हैं।

 

इन्हें बनाया गया प्रभारी

शिव लश्करी, इकबाल खान, ललित मीणा, हेमंत जौहरी, प्रतीक शर्मा, प्रितेश जैन, बबलू खिंची, दिनेश जैन हाईकमान, सावन यादव, रोहित चतुर्वेदी, सुभाष यादव ,शैलू परमार, नरेश गोयल, धीरज यादव, रहीम लाला, सूर्या गहलोत, अनिल गंगवाल, जाहिद नूर, फिरोज भारती, बाबू मोहिदी आदि को प्रभारी बनाया गया है।

Leave a Comment