उज्जैन में युवतियों को लट्‌ठ चलाते देखा तो खुद को रोक नहीं पाए उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव

उज्जैन में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने भी कलाबाजी पर हाथ आजमा लिया। मोहन यादव नानाखेड़ा स्टेडियम की खाली जमीन पर अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम का भूमिपूजन करने पहुंचे हैं। इस दौरान टावर चौक पर कुछ युवतियों को लट्‌ठ चलाते देखा। मंत्री खुद को रोक न सके। उन्होंने भी लट्‌ठ चलाना शुरू कर दिया।

करीब 5 मिनट तक मंत्री लट्‌ठ चलाते रहे। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। उज्जैन में बनने वाला स्टेडियम और सिंथेटिक ट्रैक 20 बीघा जमीन पर बनेगा। यहां फुटबाल मैदान, लाॅन टेनिस कोर्ट और मलखंभ अकादमी बनाई जाएगी। आवासीय परिसर भी रहेगा। भूमिपूजन 3 अगस्त को किया जाएगा। खेलप्रेमी इसे शहर के लिए बड़ी सौगात मान रहे हैं। इसे मनाने के लिए 3 तीन दिन अलग-अलग खेल से जुड़े कार्यक्रम किए जाएंगे। इसकी शुरुआत रविवार से हुई। सोमवार को साइकिल और वाहन रैली निकाली जाएगी।

टावर चौराहे पर रविवार को मंत्री मोहन यादव निरीक्षण करने पहुंचे थे। यहां युवतियां सेल्फ डिफेंस में कलाबाजी कर रही थीं। यह देखकर उनके अंदर का कलाकार भी जाग उठा। उन्होंने भी लट्‌ठ चलाना शुरू कर दिया। यह देख सभी हैरान रह गए। बता दें कि इससे पहले मोहन यादव तलवारबाजी कला का प्रदर्शन भी कर चुके हैं।

Leave a Comment