जाहिलपन की हद कर दी:उज्जैन में टीकाकरण करने गई तहसीलदार की टीम पर हमला

सोमवार को उज्जैन में कुछ लोगों ने जाहिलपन की हद कर दी। टीकाकरण करने पहुंची टीम पर हमला कर दिया गया। इससे तहसीलदार समेत टीम को जान बचाकर भागना पड़ा। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

उज्जैन के उन्हेल के पास मालीखेड़ी में टीम टीकाकरण करने पहुंची थी। यहां पारदी मोहल्ले में कुछ लोगों ने टीका लगवाने से मना कर दिया। उन्हें समझाने के लिए तहसीलदार अनु जैन भी पहुंचीं। सहायक सचिव का पति शकील कुरैशी भी तहसीलदार के पास खड़ा हो गया और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगा। अचानक ही 50 से अधिक लोगों ने हमला कर दिया। तहसीलदार और स्टाफ ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सहायक सचिव के पति शकील कुरैशी का सिर फोड़ दिया गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें पुलिस थाने में सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रही है।

SDM, CSP और TI पहुंचे

तहसीलदार अनु जैन की टीम में सचिव, सहायक सचिव, आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सभी लोगों से चर्चा कर रहे थे। तभी एक युवक ने सहायक सचिव के पति शकील मोहम्मद पर लाठी से हमला कर दिया। मोबाइल टीकाकरण प्रभारी निखिलेश शर्मा भी मौजूद थे, जिन्होंने घटना की जानकारी दी। जैसे तैसे मोबाइल टीम, तहसीलदार ने अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगाई। इसकी सूचना मिलने के बाद SDM आशुतोष गोस्वामी, CSP मनोज रत्नाकर, उन्हेल TI दौलतराम जोगावत घटनास्थल पर पहुंचे।
एएसपी ग्रामीण आकाश भूरिया ने बताया कि धारा 353 सहित महामारी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Comment