टीचर मां ने जैकेट की चैन लगाने के लिए स्कूटी रोकी, तभी ट्रैक्टर चालक ने बेटे को कुचला

देर रात उपचार के दौरान मौत, देवास में शादी अटेंड करने जा रहे थे

उज्जैन।प्रायवेट स्कूल में डांस टीचर मां के साथ 18 वर्षीय बेटा देवास में शादी अटेंड करने स्कूटी से जा रहा था। स्कूटी मां चला रही थी। देवास रोड स्थित स्कूल के सामने मां ने सड़क किनारे स्कूटी रोकी और जैकेट की चैन लगा रही थी उसी दौरान अज्ञात ट्रैक्टर चालक बालक को टक्कर मारकर भाग गया। घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के साथ ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू की है।

शिवांश उर्फ कान्हा पिता योगेश सक्सेना 18 वर्ष निवासी भागसीपुरा अपनी मां मयूरी के साथ देवास में शादी समारोह में स्कूटी से शाम 7 बजे के करीब निकला था। निजी स्कूल में डांस टीचर मां के स्टाफ के लोगों को भी साथ जाना था। स्कूटी मयूरी चला रही थी। शिवांश पीछे बैठा था। ठंड लगने पर मयूरी ने सड़क किनारे वाहन रोका और जैकेट की चैन लगाने लगी तभी पीछे से अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने वाहन लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए सड़क पर खड़े शिवांश को टक्कर मारकर घायल कर दिया। मयूरी व अन्य परिचित उसे तुरंत निजी अस्पताल ले गये जहां उपचार के दौरान देर रात शिवांश की मृत्यु हो गई। नागझिरी पुलिस ने सनवर पिता शेर मोहम्मद पटेल निवासी खुदीराम बोस मार्ग की रिपोर्ट पर मर्ग कायम किया है। पुलिस ने बताया कि देवास रोड निर्मला अस्पताल के सामने प्रेमनगर चंदेसरी स्थित घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों की जांच की जा रही है।

इकलौता पुत्र था शिवांश

परिजनों ने बताया कि शिवांश उर्फ कान्हा इकलौता पुत्र था और 12वीं का छात्र था। पिता योगेश सक्सेना वकील हैं। शिवांश के दुर्घटना में घायल होने की सूचना के बाद बड़ी संख्या में परिचित व परिवारजन निजी अस्पताल में एकत्रित हो गये। पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू की है। बताया जाता है घटनास्थल से कुछ दूरी पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिसकी जांच से ट्रैक्टर व ड्रायवर की पहचान हो सकती है।

Leave a Comment