देश में हिंसा के बाद उज्जैन अलर्ट पर:फेक मैसेज ने पुलिस की बढ़ाई चिंता , अतिरिक्त फ़ोर्स तैनात किया

मो.पैगंबर साहब पर विवादित टिप्पणी के बाद देशभर के कई शहरों में शुक्रवार को मुस्लिम समाज ने नमाज अदा करने के बाद प्रदर्शन किया, जिसके बाद देश के कई शहरों में हिंसक वारदात हुई। जिसमें दो व्यक्ति की मौत हो गई। इसके बाद देशभर के कई शहरों में अतिरिक्त फोर्स लगाना पड़ा उज्जैन में भी अलर्ट के बाद अल्पसंख्यक इलाकों में पुलिस ने भारी पुलिस फोर्स तैनात किया। एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी क्षेत्र में मौके का जायजा लेते रहे।

नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी के बाद देश के कई इलाकों में हिंसा की खबरें आई तो उज्जैन में भी शहर बंद का फेक मैसेज वायरल होने लगे जिसको गंभीरता से लेते हुए एसएसपी सत्येंद्र शुक्ल ने शहर के संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स की तैनाती की वही वह खुद बेगम बाग तोपखाना जैसे क्षेत्रों में भ्रमण करते हुए दिखाई दिए मीडिया से बात करते हुए शुक्ल ने बताया कि आज शहर के कई इलाको में बंद के मैसेज चले जो कि बिल्कुल भी सही नहीं थे इससे शहर में अशांति और भय का माहौल बनता है इसी को लेकर फोर्स तैनात किया गया है फिलहाल शहर में शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त फोर्स भी तैनात किया गया है।

सोशल मीडिया पर मैसेज के बाद अलर्ट

उज्जैन शहर के कई इलाके संवेदनशील रहे है। शुक्रवार को उज्जैन के कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उज्जैन बंद के मैसेज वायरल हुए जिसके बाद उज्जैन पुलिस के आला अधिकारियों संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी है।

Leave a Comment