पति चलती ट्रेन से मोबाइल चुरा कर कूदा

अवंतिका एक्सप्रेस में भरूच और वड़ौदरा के बीच की घटना, घायल बदमाश फोन पर समझौते के लिए गिड़गिड़ाया

फरियादी ने आरोपी की पत्नी को पकड़कर जीआरपी के हवाले किया

उज्जैन।मुंबई से उज्जैन के लिये अवंतिका एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे युवक के पेंट की जेब से मोबाइल निकालकर बदमाश चलती ट्रेन से कूद गया। अस्पताल से उसने वीडियोकॉल पर कहा…मेरे हाथ पैर टूट गये हैं 7 हजार ले लो लेकिन रिपोर्ट मत करना।

हिमांशु पिता ईश्वर निवासी पंवासा सोमवार को मुंबई से अवंतिका एक्सप्रेस के कोच डी-1 में उज्जैन आने के लिये बैठा था। इसी ट्रेन में दूसरी सीट पर एक व्यक्ति उसकी पत्नी के साथ बैठा था।

ट्रेन भरूच-वड़ोदरा के बीच चल रही थी तभी सामने बैठे व्यक्ति ने हिमांशु के पेंट की जेब से मोबाइल निकाला और चलती ट्रेन से कूद गया।

हिमांशु ने कोच में बैठे यात्रियों से बात की तो पता चला कि जो व्यक्ति ट्रेन से कूदा है उसकी पत्नी कोच में ही बैठी है।सुबह अवंतिका एक्सप्रेस उज्जैन स्टेशन पर रूकी। हिमांशु ने अन्य यात्रियों की मदद से जीआरपी को सूचना दी और महिला को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

ऐसे आया चोर संपर्क में…हिमांशु की सूचना पर जीआरपी ने मोबाइल लेकर चलती ट्रेन से कूदे युवक की पत्नी नर्मदा को थाने में बैठाया और उसी से पति का मोबाइल नंबर पूछा फिर उस नंबर पर फोन लगाया। युवक ने बताया कि उसका नाम शैलेष वनकर है। चलती ट्रेन से कूदने के कारण हाथ पैर टूटने के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में चोंटे आई हैं फिलहाल वड़ोदरा अस्पताल में भर्ती है।

एक लाख के मोबाइलों के साथ दो पकड़ाये
जयपुर-इंदौर एक्सप्रेस से कृतिका सक्सेना निवासी इंदौर का 80 हजार रूपये कीमत का मोबाइल चोरी करने के मामले में जीआरपी ने फाजलपुरा निवासी नाबालिग को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद किया। इसी प्रकार रवि पिता नन्नूलाल शर्मा निवासी ढांचा भवन को ट्रेनों से मोबाइल चोरी के मामलों में गिरफ्तार किया गया। प्रभारी टीआई महाजन ने बताया कि रवि आदतन बदमाश है उसके पास सेे अहमदाबाद निवासी रवि पिता शैलेन्द्र व एक अन्य व्यक्ति के मोबाइल बरामद हुए हैं।

मेरी पत्नी को छोड दो : हिमांशु ने बताया कि वह फ्लोरिंग का काम करता है। शैलेष की पत्नी को जीआरपी के सुपुर्द किया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

शैलेष ने अस्पताल के ही किसी व्यक्ति के मोबाइल से वीडियोकॉल कर अपनी स्थिति दिखाई और कहा कि तुम्हारे मोबाइल के बदले 7 हजार रूपये खाते में ट्रांसफर करवा देता हूं लेकिन थाने में रिपोर्ट मत लिखाना मेरी पत्नी को छोड़ दो। हिमांशु ने बताया कि मामले में समझौता हो गया है इसलिये रिपोर्ट दर्ज नहीं करा रहा।

 

Leave a Comment