पूर्व सांसद गुड्डू के पुत्र की फेसबुक पोस्ट से राजनीतिक सरगर्मियां तेज

उज्जैन:पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के पुत्र अजीत बौरासी की फेसबुक पर जो पोस्ट डाली गई है। उससे राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। भाजपा के कुछ नेताओं ने इस पोस्ट पर अपनी नाराजगी जताई है। वहीं कांग्रेसियों में इस बात को लेकर चर्चा है कि पूर्व सांसद और उनके पुत्र कांग्रेस में फिर से शामिल होने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

पोस्ट में लिखा गया है कि’एनसीआर और सीए ए मैं मुसलमान ही नहीं एस सी एसटी और ओबीसी भी जाएंगेे ‘एक बार गौर से पढ़ें सब समझ में आ जाएगा मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे चलता रहूं। भाजपा के कुछ नेताओं ने इस पोस्ट को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। भाजपा नेता शंकरलाल अहिरवार का कहना है कि पार्टी ने अजीत बौरासी को जब घटिटया विधानसभा से टिकट दिया तो मैंने अपनी दावेदारी वापस लेकर गांव गांव जाकर बौरासी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

लेकिन ऐसे नेता एनसीआर और सी ए ए के विरोध में फेसबुक पर पोस्ट डाल रहे हैं। ऐसा करने के पीछे इनका इरादा क्या है यह तो यही जानते हैं। चर्चा इस बात की है कि पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू और उनके पुत्र अजीत बौरासी फिर से कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से भी चर्चा की लेकिन कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता नहीं चाहते हैं कि पूर्व सांसद फिर से कांग्रेस में शामिल हो।

उज्जैन जिले के विधायक भी इस बात से सहमत हैं के पूर्व सांसद को कांग्रेस में फिर से शामिल नहीं करना चाहिए। चर्चा यह भी है कि कुछ विधायक इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात कर चुके हैं और अपनी भावनाओं से अवगत करा दिया है।

 

हमें कोई आपत्ति नहीं

यदि कांग्रेस हाई कमान द्वारा पूर्व सांसद प्रेम चंद गुडडू और उनके पुत्र को पार्टी में शामिल किया जाता है तो हमें कोई आपत्ति नहीं हैं। पूर्व सांसद को शामिल करने से पार्टी और मजबूत होगी।

– महेश सोनी, शहर कांगे्रस अध्यक्ष उज्जैन।

 

कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरेगा

यदि पूर्व सांसद प्रेम चंद गुडडू को पार्टी में शामिल किया तो इससे निष्ठावान और समर्पित भाव से काम करने वाले कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरेगा अपना हित देकर पूर्व सांसद भाजपा में शामिल हुए अब वह कांग्रेस में शामिल होने का प्रयास कर रहे है। मेरा तो यही कहना है कि ऐसे नेताओं का कांगस से दूर रखना बेहतर है।

-रामलाल मालवीय, विधायक घटिटया क्षेत्र

Leave a Comment