मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद प्रशासन हुआ और सख्त

बेवजह सड़क पर घूमने वाले 60 से अधिक लोगों को पुलिस ने पहुंचाया अस्थायी जेल

एएसपी ने कोयला फाटक पर की कड़ी कार्रवाई, वाहन भी जब्त

उज्जैन। कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों द्वारा सुबह से कड़ी कार्रवाई शुरू की गई। एएसपी अमरेन्द्र सिंह ने कोयला फाटक चौराहे पर खड़े रहकर कड़ी कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने बेवजह वाहनों से घूमने वालों के वाहन भी जब्त किये। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा निर्देश दिए गए है कि कोरोना कफ्र्यू का सख्ती से पालन कराया जाए। इसी के मद्देनजर आज से शहर में कार्रवाई तेज कर दी गई है।

पिछले एक माह से पुलिस व प्रशासन द्वारा शहर में लागू कोरोना कफ्र्यू का कड़ाई से पालन कराने का परिणाम रहा कि अब कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार कमी आ रही है, लेकिन अनेक लोग अब भी कफ्र्यू के नियमों का पालन नहीं कर रहे और बेवजह वाहनों से सड़कों पर घूम रहे हैं। सुबह पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने ऐसे लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी और वाहन जब्ती का अभियान शुरू किया।

दोपहर तक पुलिस ने अलग-अलग चौराहों पर कार्रवाई करते हुए ६0 से अधिक लोगों को पकड़कर गिरफ्तार कर अस्थायी जेल भेजा जबकि एक दर्जन से अधिक दो पहिया वाहन भी जब्त किये। एएसपी सिंह ने कोयला फाटक चौराहे पर खड़े होकर दो पहिया, चार पहिया वाहनों को रोककर चालकों से पूछताछ की और उचित कारण नहीं बताने वालों के वाहन जब्त कराये साथ ही कुछ लोगों पर स्पाट फाइन भी किया गया। देवासरोड़ तरणताल चौराहे पर पुलिस के साथ प्रशासन के अधिकारियों ने भी अभियान चलाया।

197 पाजिटिव मिले

उज्जैन। स्वास्थ्य विभाग बुलेटिन के अनुसार बुधवार को 2658 लोगों की सेम्पल जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई जिनमें उज्जैन जिले में 197 नये कोरोना पाजिटिव संक्रमित मिले हैं। अब तक जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18291 तक पहुंच गई जिनमें से 15561 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब शहर में 2566 एक्टिव मरीज हैं जिनका उपचार जारी है।

Leave a Comment