मोबाइल चोरी के बाद यात्री को छकाता रहा संजू

उज्जैन। परिवार के साथ नर्मदा एक्सप्रेस से उज्जैन दर्शन करने पहुंचे व्यक्ति का भोपाल स्टेशन से ट्रेन छूटने के बाद मोबाइल व रुपये चोरी हो गये। स्टेशन पहुंचने के बाद यात्री अपने चोरी गये मोबाइल पर कॉल करता रहा और फोन रिसीव करने वाले ने अपना नाम संजू बताया। वह बाहर ऑटो स्टैंड पर मिलने बुलाया लेकिन संजू तीन घंटे तक यात्री को नहीं मिला।
चेतन्य भारद्वाज पिता विनोद कुमार निवासी आगरा अपने परिवार के साथ उज्जैन दर्शन करने आया था। चेतन्य का नर्मदा एक्सप्रेस के कोच एस-2 से अज्ञात बदमाश ने मोबाइल व नकदी रुपये चोरी कर लिये। उज्जैन स्टेशन आने पर चेतन्य भारद्वाज जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गया साथ ही अपने दूसरे मोबाइल से चोरी गये मोबाइल पर कॉल भी करता रहा।

यहां चेतन्य का मोबाइल रिसीव हुआ और कॉल रिसीव करने वाले ने अपना नाम संजू आटो चालक बताया। संजू ने कहा कि यह मोबाइल मैंने 500 रुपये में खरीदा है। आपको लेना हो तो आटो स्टेण्ड पर आ जाओ। चेतन्य भारद्वाज ऑटो स्टैंड पर संजू को तीन घंटे तक तलाशता रहा लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। चेतन्य ने बताया कि संजू नाम के 3-4 ऑटो चालक हैं सभी से बातचीत की लेकिन किसी ने भी मोबाइल नहीं लौटाया। जिसके बाद जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई।

Leave a Comment